main page

शादी मुबारकः वेडिंग वेन्यू में मारी शानदार एंट्री..हाथों में हाथ थाम लिए फेरे..सामने आईं परिणीति-राघव की वेडिंग फोटोज

Updated 25 September, 2023 10:45:00 AM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा 24 सितंबर को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। शादी के बाद अब कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को न्यूली वेड परिणीति ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा 24 सितंबर को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। शादी के बाद अब कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को न्यूली वेड परिणीति ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। फैंस कपल की तस्वीरों पर धड़ाधड़ लाइक बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा-''नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया। लंबे समय से इस दिन का इंतजार था.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला!''


 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा ऑफ व्हाइट लहंगे में राघव की दुल्हन बनीं। न्यूड मेकअप, ग्रीन कलर की ज्वेलरी और हाथों में बेबी पिंक चूड़ियां एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं राघव चड्ढा भी अपनी दुल्हन के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं।अपनी शादी में उन्होंने परिणीति के लहंगे से मैचिंग शेरवानी सेट पहना। सिर पर मैचिंग पगड़ी लगाए नेता काफी डैशिंग लग रहे हैं। दोनों ने हाथों में हाथ थाम फेरे लिए और कैमरे के सामने मुस्कुराते, सुंदर जोड़ी बनाते हुए पोज दिए। 

Bollywood Tadka
 

फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraRaghav Chadhawedding photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...