main page

12 डिग्री में फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग कर रही हैं परिणीति चोपड़ा, कड़ाके की ठंड में आग सेकते हुए बयां किया हाल

Updated 12 November, 2021 12:34:04 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों कारगिल में फिल्म ''ऊंचाई'' की शूटिंग कर रही है। एक्ट्रेस वहां कड़ाके की ठंड में फिल्म की शूटिंग कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर कड़ाके की ठंड में शूटिंग करने पर अपना हाल बयां किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों कारगिल में फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग कर रही है। एक्ट्रेस वहां कड़ाके की ठंड में फिल्म की शूटिंग कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर कड़ाके की ठंड में शूटिंग करने पर अपना हाल बयां किया है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में परिणीति ब्लैक कलर के वूलेन जैकेट, पैंट और बूट्स में नजर आ रही है। एक्ट्रेस आग के पास बैठी हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा- '12 डिग्री सेल्सियस, सबसे अधिक ठंड वाला दिन। आज हमारे पानी के बोतल भी पूरी तरह से जम गए थे। लोगों की दाढ़ी में जमी हुई चाय थी और कैमरा व नदी फ्रीज थे।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले परिणीति फिल्म की शूटिंग के लिए नेपाल गई थीं, जहां 13 हजार फीट की ऊंचाई पर फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया गया था। फिल्म 'ऊंचाई' के अलावा एक्ट्रेस एनिमल में भी नजर आने वाली है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

parineeti choprashoots12 degreekargilBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...