main page

PM से हाथ ना मिलाने पर ट्रोल हुईं परिणीति, तस्वीर देख ट्रोलर्स बोले-मीम तो बनता है

Updated 25 January, 2019 05:18:51 PM

बॉलीवुड सेलेब्स का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना ट्रेंड सा बनता जा रहा है। अक्सर कुछ अलग ढंग की फोटो और कमेंट को साझा करने वाले स्टार्स फैंस के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा भी ट्रोलर्स का निशाना बनने से बच नहीं पाई।

मुंबई: बॉलीवुड सेलेब्स का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना ट्रेंड सा बनता जा रहा है। अक्सर कुछ अलग ढंग की फोटो और कमेंट को साझा करने वाले स्टार्स फैंस के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा भी ट्रोलर्स का निशाना बनने से बच नहीं पाई। 

Bollywood Tadka,  परिणीति चोपड़ा इमेज, परिणीति चोपड़ा फोटो, परिणीति चोपड़ा पिक्चर

दरअसल, परिणीति की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने मुंबई में नेशनल सिनेमा म्यूजिक उद्धाटन किया था। इस दौरान बॉलीवुड की तमाम हस्तियां मौजूद थीं।

Bollywood Tadka, परिणीति चोपड़ा इमेज, परिणीति चोपड़ा फोटो, परिणीति चोपड़ा पिक्चर

वहीं, परिणीति ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की। इसी दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हो रही है। इसमें परिणीति, पीएम मोदी को नमस्ते कर रही हैं जबकि पीएम उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़े हैं। परिणीति के लिए स्थिति थोड़ी सी ऑक्वर्ड सी नजर आईं। इसी तस्वीर के बाद ट्रोलर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka, परिणीति चोपड़ा इमेज, परिणीति चोपड़ा फोटो, परिणीति चोपड़ा पिक्चर

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप हैंडशेक ही करो। आपका 'नमस्ते' चाहे इंग्लैंड हो या इंडिया नहीं चलेगा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा परी जी आपने मोदीजी से हाथ ना मिलाकर उनका अपमान किया है। एक यूजर ने बताया कि इस फोटो पर तो मीम बनना चाहिए। परिणीति क्या आप अभी भी नमस्ते इंग्लैंड को प्रमोट कर रही हो?

Bollywood Tadka,परिणीति चोपड़ा इमेज, परिणीति चोपड़ा फोटो, परिणीति चोपड़ा पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति फिल्म केसरी में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी।  

Bollywood Tadka,परिणीति चोपड़ा इमेज, परिणीति चोपड़ा फोटो, परिणीति चोपड़ा पिक्चर

: Neha

parineeti chopra hindi newssocial mediapm narendra modiBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...