main page

नो फोटो पॉलिसी..100 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड्स..कड़ी सुरक्षा के बीच होगी परिणीति-राघव की शादी

Updated 22 September, 2023 04:19:15 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अपनी ड्रीमी वेडिंग के लिए दोनों राजस्थान के उदयपुर में पहुंच चुके हैं। वहीं उनकी शादी अटेंड करने के लिए दोस्त-रिश्तेदार भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच रहे हैं। दोनों की शादी के लिए कड़े इंतजाम  किए गए हैं। कपल की शादी टाइट सिक्योरिटी के बीच होगी। तो आइए ऐसे में जान लेते हैं रघनीति की शादी में सुरक्षा के लहजे से क्या-क्या इंतजाम रहने वाले हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अपनी ड्रीमी वेडिंग के लिए दोनों राजस्थान के उदयपुर में पहुंच चुके हैं। वहीं उनकी शादी अटेंड करने के लिए दोस्त-रिश्तेदार भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच रहे हैं। दोनों की शादी के लिए कड़े इंतजाम  किए गए हैं। कपल की शादी टाइट सिक्योरिटी के बीच होगी। तो आइए ऐसे में जान लेते हैं रघनीति की शादी में सुरक्षा के लहजे से क्या-क्या इंतजाम रहने वाले हैं। 
 

 

द लीला पैलेस में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शाही शादी की तैयारियां जोरों पर हैं।  शादी में कड़ी सुरक्षा होगी। सूत्रों के मुताबिक, लीला पैलेस के बाहर 100 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड्स तैनात किए गए हैं। दरअसल, होटल लीला पैलेस पिछोला झील के बीच बना है। ऐसे में झील के बीच में भी चार से पांच बोट पर सिक्योरिटी गार्ड्स तैनात रहेंगे।

 

 

सूत्रों के मुताबिक, शादी में प्राइवेसी के लिए होटल की पूरी सुरक्षा व्यवस्था को बदल दिया गया है। कहा जा रहा है कि अगर स्टाफ के अलावा कोई भी होटल में आता है तो उसकी पूरी स्कैनिंग की जाएगी। वहीं पुलिस ने सुरक्षा कारणों से शहर में 15 इलाकों पर नाकाबंदी प्वाइंट भी बनाए हैं। वहां सुरक्षा की पूरी निगरानी होगी। 

 

 

एयरपोर्ट से होटल तक परिणीति और अन्य मेहमानों के लिए विशेष सुरक्षा व्यवस्था भी की गई है। एयरपोर्ट पर पुलिस और अतिरिक्त बलों के अलावा निजी गार्ड भी तैनात किये जायेंगे।


इतना ही नहीं, शादी से तस्वीरें और वीडियो लीक न हों, इसके लिए खास तैयारी की गई हैं। वहीं होटल में एंट्री करने वालों के मोबाइल के कैमरे पर ब्लू कलर का टेप चिपकाया जाएगा ताकि वो शादी के दौरान कोई वीडियो या फोटो न ले सकें। दिलचस्प बात यह है कि इस ब्लू टेप की खास बात यह है कि एक बार इसे मोबाइल कैमरे पर लगाने के बाद अगर कोई इसे हटा देगा तो टेप पर एक तीर का निशान दिखाई देगा। इससे सिक्योरिटी द्वारा जांच करने पर पता चल जाएगा कि कैमरे का उपयोग करने के लिए टेप को हटा दिया जा चुका है।


 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraRaghav Chadhawedding100 security guardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...