main page

मंगेतर कार्टर रेम के साथ मालिबू में स्पॉट हुई एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन, हाथों में हाथ थामे दिखी कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 04 July, 2021 03:05:43 PM

हॉलीवुड स्टार पैरिस हिल्टन अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मंगेतर कार्टर रेम के साथ केलीफॉर्निया के मालिबु में शॉपिंग करने निकली, जहां दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आए। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान पैरिस ब्लैक टॉप के साथ ब्लू कलर के ट्राउजर में नजर आईं, जिसे उन्हें रेड ओपन जैकेट के साथ कम्पलीट किया हुआ है और साथ ही ब्लू कलर का पर्स भी कैरी किया हुआ ह। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और खुले बा

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार पैरिस हिल्टन अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मंगेतर कार्टर रेम के साथ केलीफॉर्निया के मालिबु में शॉपिंग करने निकली, जहां दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आए। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान पैरिस ब्लैक टॉप के साथ ब्लू कलर के ट्राउजर में नजर आईं, जिसे उन्हें रेड ओपन जैकेट के साथ कम्पलीट किया हुआ है और साथ ही ब्लू कलर का पर्स भी कैरी किया हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और खुले बालों पर कैप में वह गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं उनके मंगेतर ब्लैक वियर में परफेक्ट लग रहे हैं। एक साथ कपल की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


इस दौरान वह हाथो में हाथ डाले एक दूसरे की तरफ देखते हुए कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Paris Hiltonspottedfiance. Carter ReumMalibuHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...