main page

सोशल मीडिया के जरिए मिला था इस एक्ट्रेस को मॉडलिंग का ऑफर, आज है बोल्ड हसीनाओं में से एक

Updated 10 April, 2019 06:18:41 PM

एक्ट्रेल पारूल गुलाटी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। 24 साल की पारूल रोहतक की रहने वाली है। पारूल ने कभी सोचा भी नहीं था कि उन्हें एक्टिंग की दुनिया में काम करने का मौका मिलेगा। दरअसल, पारूल सोशल मीडिया पर अपनी खूब तस्वीरें शेयर करती थीं। 17 साल की उम्र में एक बार उनकी फेसबुक की तस्वीरें देखकर मॉडलिंग एजेंसी को उन्हें कॉल किया और एड फिल्म करने का ऑफर दिया।

मुंबई: एक्ट्रेल पारूल गुलाटी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। 24 साल की पारूल रोहतक की रहने वाली है। पारूल ने कभी सोचा भी नहीं था कि उन्हें एक्टिंग की दुनिया में काम करने का मौका मिलेगा। दरअसल, पारूल सोशल मीडिया पर अपनी खूब तस्वीरें शेयर करती थीं। 17 साल की उम्र में एक बार उनकी फेसबुक की तस्वीरें देखकर मॉडलिंग एजेंसी को उन्हें कॉल किया और एड फिल्म करने का ऑफर दिया।

 

Bollywood Tadka

 

इस तरह पारूल ने अपने करियर का ये पहला कदम ग्लैमर वर्ल्ड में रखा था। उस समय तक पारूल अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही थीं। पारूल के दिमाग में बिल्कुल नहीं था कि वे मॉडलिंग या फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी।

 

Bollywood Tadka


पढ़ाई और मॉडलिंग के बीच तालमेल बैठाते हुए पारूल को इसी बीच पंजाबी फिल्म में काम करने का ऑफर मिला। साल 2012 में आई पंजाबी फिल्म 'बुराह' में पारूल को रोल मिला और ये फिल्म काफी हिट साबित हुई।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद पारूल ने अपने एक्टिंग करियर को गंभीरता से लिया और रॉयल अकेडमी ऑफ लंदन से एक्टिंग की क्लासेज ली।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद पारूल ने रोमियो रांझा, जोरावर में योयो हनी सिंह के साथ काम किया। इसके बाद पारूल को टीवी सीरिज पीओके बंधी युद्ध के और हक से वेब सीरिज में काम करने का मौका मिला।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Parul Gulatiunknown factsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...