main page

17 साल बाद भी वीरान पड़ा है परवीन बॉबी का फ्लैट, ना मिला कोई खरीदार ना किरायेदार

Updated 04 April, 2023 03:40:45 PM

परवीन बॉबी Schizophrenia से पीड़ित थीं और उनकी बॉडी के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी।

मुंबई। परवीन बॉबी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बॉल्ड और बिंदास एक्ट्रेस थीं। फैंस उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती के भी दिवाने थे। यह बात काफी कम लोग जानते होंगे कि एक्ट्रेस अपने ही फ्लैट में मृत पाई गई थीं।

यह फ्लैटमुंबई में जुहू के रिवेरा बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर है, जहां से समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। फिर भी कोई इस प्लैट में कोई नहीं रहना चाहता।

Bollywood Tadka

यह भी सुना गया है कि अगर कोई भी इस फ्लैट में रहना आता है तो उसके दिमाग में बहुत अजीब विचार आने लगते हैं। इसलिए कोई भी वहां रहने के लिए तैयार नहीं होता। अगर कोई यहां किराय पर रहना चाहे तो चार लाख रुपय में रह सकता है।

बता दें कि परवीन बॉबी Schizophrenia से पीड़ित थीं और उनकी बॉडी के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी।

Bollywood Tadka

मौत के तीन दिनों तक एक्ट्रेस की लाश उनके घर में सड़ती रही। इस बात खुलासा तब हुआ जब न्यूजपेपर वाले ने बताया कि तीन दिन से एक्ट्रेस ने अखबार नहीं लिया। इसके बाद उनके प्लैट का ताला खोला गया और एक्ट्रेस की बॉडी को वहां से रिकवर किया गया।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

PARVEEN BABIACTRESSSCHIZOPHRENIAHOUSEBIRTHDAY

loading...