main page

Ishq Vishq के सीक्वल से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं रितिक रोशन की कजिन

Updated 02 June, 2022 01:56:47 PM

पश्मीना रोशन करने जा रही हैं शाहिद कपूर की इश्क विश्क के सीक्वल से अपना डेब्यू

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए तैयार यंग एंड टैलेंटेड पश्मीना रोशन, बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क' फ्रेंचाइजी के दूसरे इंस्टॉलमेंट के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। कई सालों की कड़ी मेहनत और  एंटीसिपेशन के बाद, पश्मीना रोशन आखिरकार शाहिद कपूर और अमृता राव स्टारर फिल्म इश्क विश्क के आधिकारिक सीक्वल के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही है, जो अपनी पहली फिल्म के दो दशक बाद रिलीज होगी।

 

ऐसे में मेकर्स ने क्लासिक हिट की पुरानी यादों को ताजा करते हुए, अनाउंसमेंट वीडियो में खुलासा किया है कि फ़िल्म के सीक्वल में पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। सामने आए नामों में से जहां पहले ही तीन एक्टर्स ने अपनी एक्टिंग का नमूना सभी के सामने पेश किया है। वहीं पश्मीना के लिए यह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रखा जाने वाला पहला कदम है।

 

अपने डेब्यू के बारे में उत्साहित पश्मीना रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा है, "ऐसा लगता है कि सालो की तपस्या और कड़ी मेहनत आखिरकार फल दे रही है। मैं स्क्रीन पर अपना पहला अनुभव आपके लिए लाने के लिए बेहद उत्साहित, घबराई हुई हूं।" आज के समय में जब रिश्ते ऐप्स और चैट्स की दुनिया में सिमट कर रह गए हैं, तो आप समझ ही सकते है कि प्यार को अपग्रेड की जरूरत है। इश्क विश्क रिबाउंड। मूव ऑन करने का समय आ गया है। ऐसे में कंटेम्पररी टाइमलाइन में फिट करने के लिए नया रूप दिया गया, कहानी मिलेनियल्स और जेन-जेड पीढ़ी में संबंधों पर एक मॉडर्न और संबंधित रूप प्रदान करती है।

Content Writer: Deepender Thakur

film Ishq VishkIshq Vishk sequelPashmina RoshanPashmina Roshan bollywood debutshahid kapoor film sequel

loading...