main page

Pictures:दीपिका पादुकोण ने पैपराजी को दिखाईं मिडल फिंगर! एक्ट्रेस के पीछे सिगरेट पीते नजर आए किंग खान

Updated 21 March, 2022 11:12:41 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख कान इन दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ  स्पेन में फिल्म ''पठान'' की शूटिंग कर रहे हैं। आए दिन फिल्म के सेट से दोनों की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर स्टार्स की सेट से तस्वीरें सामने आईं जो इस समय चर्चा में हैं। इन नई तस्वीरों में दीपिका  शाहरुख खान के साथ बालकनी में खड़ी दिख रही हैं। इस दौरान उनके साथ फिल्म के डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद भी है। तस्वीरों में दीपिका मिडिल फिंगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख कान इन दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ  स्पेन में फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। आए दिन फिल्म के सेट से दोनों की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर स्टार्स की सेट से तस्वीरें सामने आईं जो इस समय चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

इन नई तस्वीरों में दीपिका  शाहरुख खान के साथ बालकनी में खड़ी दिख रही हैं। इस दौरान उनके साथ फिल्म के डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद भी है। तस्वीरों में दीपिका मिडिल फिंगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

दीपिका का ये इशारा देख ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने मिडिल फिंगर पैपराजी को दिखाईं है। वहीं शाहरुख दीपिका के पीछे सिगरेट पीते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो दीपिक को ब्लैक लॉन्ग जैकेट पहने देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

शाहरुख खान भी ब्लैक जैकेट में हैं और उन्होंने काला चश्मा लगा रखा है। उन्होंने ब्लू जींस और ब्लू शर्ट पहनी है।दीपिका और शाहरुख की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसमें शाहरुख-दीपिका के अलावा जाॅन अब्राहम भी हैं जोनिगेटिव रोल में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

'पठान' में शाहरुख खान एक एजेंट तो दीपिका एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका में हैं। वहीं सलमान इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Deepika Padukonemiddle fingershahrukh Khancigarettelatest picturesPathaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...