main page

देशभक्ति महसूस की जाती है बयां नहीं: वरुण धवन

Updated 14 August, 2018 05:06:02 PM

: कल स्वतंत्रता दिवस है। एेसे में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने कहा कि कोई व्यक्ति देश के लिए क्या महसूस करता है उसे बयां करना बेहद मुश्किल काम है और देशभक्ति को बताने से अधिक महसूस करने की जरूरत है। वरुण ने कहा कि उन्हें अपनी आगामी फिल्म ‘सुई धागा - मेड इन इंडिया’ पर गर्व है जिसमें देश के विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है।

मुंबई: कल स्वतंत्रता दिवस है। एेसे में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने कहा कि कोई व्यक्ति देश के लिए क्या महसूस करता है उसे बयां करना बेहद मुश्किल काम है और देशभक्ति को बताने से अधिक महसूस करने की जरूरत है। वरुण ने कहा कि उन्हें अपनी आगामी फिल्म ‘सुई धागा - मेड इन इंडिया’ पर गर्व है जिसमें देश के विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह फिल्म मेरे और अनुष्का के लिए बेहद खास है। मुझे नहीं लगता कि मैं भावनाओं का शब्दों में वर्णन कर सकता हूं। यह गर्व की भावना है कि भारतीय होने के नाते मैं कैसा महसूस करता हूं। हम इसे कभी शब्दों में नहीं बयां कर सकते। देशभक्ति को कभी शब्दों में नहीं कहा जा सकता सिर्फ महसूस किया जा सकता है।’’

 

Bollywood Tadka

वहीं, इस दौरान अनुष्का ने कहा, "जब शरत मेरे पास पटकथा लेकर आए, तो मैं इसे पढ़ने के लिए रोमांचित हो गई। मैंने उनकी पिछली फिल्में देखी थी और उन्हें पसंद किया था। जब मैंने 'सुई धागा' की पटकथा पढ़ी तो मुझे पसंद आई और वह जो कहानी के साथ करना चाह रहे थे, वह बात मुझे अच्छी लगी। मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्म्स इस फिल्म को बना रहा है, लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया।"

: Konika

Varun Dhawananushka sharma

loading...