main page

मॉडल पाउला ने साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोलीं 'जब मैं 17 की थी, उसने मुझे कपड़े उतारने को कहा'

11 September, 2020 11:48:58 AM

साल 2018 में बॉलीवुड में फिल्म डायरेक्टर मीटू के आरोपों में बुरी फंसे थे। उसका नतीजा ये हुई कि उस वक्त उन्हें ''हाउसफुल 4'' के निर्देशन से हटा दिया गया था। उसके बाद साजिद मीडिया के सामने बहुत कम बार नजर आए हैं। लेकिन हाल ही में एक बार फिर साजिद खान को लेकर नई खबर सामने आ रही है। हाल ही में एक मॉडल पाउला ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2018 में बॉलीवुड में फिल्म डायरेक्टर मीटू के आरोपों में बुरी फंसे थे। उसका नतीजा ये हुई कि उस वक्त उन्हें 'हाउसफुल 4' के निर्देशन से हटा दिया गया था। उसके बाद साजिद मीडिया के सामने बहुत कम बार नजर आए हैं। लेकिन हाल ही में एक बार फिर साजिद खान को लेकर नई खबर सामने आ रही है। हाल ही में एक मॉडल पाउला ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka


पाउला नाम की एक इंडियन मॉडल ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी इंस्टाग्राम कर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाया है। पाउला ने अपने पोस्ट में लिखा, जब मीटू मूमेंट शुरू हुई थी तो कई लोगों ने साजिद खान के बारे में बोला। उस वक्त में हिम्मत नहीं कर पाई। क्योंकि मेरे पास हर स्टार की तरह कोई गॉड फादर नहीं था और मुझे अपने परिवार के लिए कमाना था। इसलिए मैं चुप रही। लेकिन अब मेरे पेरेंट्स मेरे साथ नहीं है और मैं अपने लिए कमा रही हूं। मैं हिम्मत दिखा सकती हूं और बताना चाहती हूं कि जब मैं 17 साल की थी साजिद खान ने मेरा शोषण किया था।


पाउला ने आगे लिखा, 'वह मुझसे गंदी बातें करता था। वह मुझे छूने की कोशिश करता था। उसने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा जिससे वो मुझे आने वाली फिल्म 'हाउसफुल' में रोल दे सके। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।मैं यहां किसी के कहने पर अब नहीं आई हूं।

Bollywood Tadka

 

मुझे बस एहसास हुआ कि यह मुझ पर कितनी बुरी तरह से असर डालता है। तब मैं एक बच्ची थी और बोल नहीं पाई लेकिन अब बहुत हो चुका। उसे जेल में होना चाहिए। ना केवल कास्टिंग काउच के लिए बल्कि लोगों को बहलाने फुसलाने के लिए भी। लेकिन अब मैं नहीं रुकने वाली नहीं हूं। गलत होता अगर मैं इस पर नहीं बोलती।'


 
 

   


Model PaulaaccusesSajid KhanharassmentBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity news
loading...