main page

बिना ब्लाउज के नागिन की एक्ट्रेस ने पहनी साड़ी, फ्लॉन्ट किया पीठ पर बना टैटू

Updated 31 May, 2019 05:11:45 PM

टीवी पॉपुलर सीरियल ''नागिन-3'' फेम पवित्रा पुनिया अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने साड़ी में ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों में पवित्रा निओन कलर की नेट की साड़ी पहनी हुई है। इस साड़ी में वह बेहद ही बोल्ड लग रही है।

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल 'नागिन-3' फेम पवित्रा पुनिया अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने साड़ी में ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों में पवित्रा निओन कलर की नेट की साड़ी पहनी हुई है।

 

Bollywood Tadka

 

इस साड़ी में वह बेहद ही बोल्ड लग रही है। इसमें खास ये है कि इस साड़ी के साथ पवित्रा ने ब्लाउज  नहीं पहना हुआ है। कुछ तस्वीरों में वह पीठ पर बने टैटू को फ्लॉन्ट कर रही है। पवित्रा की ये हॉट फोटो यूजर्स काफी पसंद कर रहे है। पवित्रा का हॉट अवतार देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि पवित्रा नागिन 3 में माहिर की सौतेली मां के किरदार में नजर आई थीं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टा पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो खबरें हैं कि वो एस ऑफ स्पेस फेम प्रतीक सेजपाल को डेट कर रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने ब्रेकअप की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी।

 

Bollywood Tadka

 

: Konika

pavitra puniashare picturesLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...