main page

दुल्हन बनीं इंडियन आइडल 12 विनर पवनदीप राजन की बहन, शादी में पहुंची अरुणिता कांजीलाल,फैमिली के साथ निभाईं रस्में

Updated 09 February, 2022 07:59:50 AM

सिंगिग रियालिटी शो इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की बॉन्डिंग हर कोई जानता है। हालांकि पिछले दिनों दोनों के बीच खटास की खबरें सामने आई थीं। लेकिन अब सबकुछ ठीक नजर आ रहा है। हाल ही में अरुणिता कांजीलाल पवनदीप राजन की बहन की शादी में पहुंची जो उत्तराखंड थी।

मुंबई: सिंगिग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की बॉन्डिंग हर कोई जानता है। हालांकि पिछले दिनों दोनों के बीच खटास की खबरें सामने आई थीं। लेकिन अब सबकुछ ठीक नजर आ रहा है। हाल ही में अरुणिता कांजीलाल पवनदीप राजन की बहन की शादी में पहुंची जो उत्तराखंड थी।

Bollywood Tadka

अरुणिता न सिर्फ वो शादी में पहुंची बल्कि उन्होंने शादी में पहुंचकर रस्में भी निभाई। इस दौरान की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हल्दी के दौरान वह पीले सूट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

उन्होंन पवनदीप की बहन को हल्दी लगाई। दोनों ने साथ में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

पवदीप की बहन की जयमाल के लिए एंट्री के वक्त भी अरुणिता दुलहन के साथ थीं। पवनदीप फूलों का चादर लेकर चल रहे थे। संगीत के वक्त पवनदीप ने गाना गाया। अरुणिता उनके साथ थीं। वहीं कहीं-कहीं अरुणिता दुलहन का शॉल ठीक करती भी दिखीं।

पवनदीप और अरुणिता ने मिलकर शादी में परफोर्म भी किया है। दोनों एक ही माइक से गा रहे हैं और इस वीडियो में दोनों की कैमेस्ट्री जबरदस्त लग रही हैं।

अरुणिता और पवनदीप की दोस्ती इंडियन आइडल 12 के दौरान काफी सुर्खियों में रही। उनके फैन्स को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है और उनके अफेयर की खबरें भी उड़ीं। इन खबरों पर अरुणिता की फैमिली की नाराजगी की खबरें भी थीं। 

Content Writer: Smita Sharma

Indian Idol 12winnerPawandeep RajansistermarriedArunita KanjilalBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...