main page

बिग बी और अनुपम खेर का वीडियो देख भड़कीं पायल, बोलीं 'आप जान बूझकर सुशांत के लिए CBI मांग नहीं कर रहे'

15 July, 2020 04:03:39 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना गुजर चुका है। फैंस लगातार सुशांत सिंह सुसाइड मामले में सीबीआई जांच कर रहे हैं। न सिर्फ फैंस ही बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी फैंस के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की तीखी मिर्ची पायल रोहतगी जो हमेशा फैक्ट्स के साथ अपनी बात सामने रखती है, ने अमिताभ और अनुपम पर सुशांत के लिए सीबीआई मांग न करने पर तंज कसा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना गुजर चुका है। फैंस लगातार सुशांत सिंह सुसाइड मामले में सीबीआई जांच कर रहे हैं। न सिर्फ फैंस ही बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी फैंस के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की तीखी मिर्ची पायल रोहतगी जो हमेशा फैक्ट्स के साथ अपनी बात सामने रखती है, ने अमिताभ और अनुपम पर सुशांत के लिए सीबीआई मांग न करने पर तंज कसा है।

Bollywood Tadka


हाल ही में पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा, हमने सुना है अमिताभ बच्चन जी को कोरोना हुआ है, तो बुरा लगा परंतु जब उनका वीडियो जिसमें वो नानावटी अस्पताल की तारीफ कर रहे हैं तो अजीब लगा कि कैसे कोई आदमी कोरोना संक्रमित होने के बाद वीडियो बना सकता है? इसका मतलब उसे पता है कब क्या बोलना है तो वो जान बूझकर सुशांत की CBI मांग पर वीडियो नहीं बना रहा था।


View this post on Instagram

#AmitabhBachchan जी को corona हुआ है ऐसा सुना हम ने तो बुरा लगा परंतु जब उनका video देखा जहाँ वो Nanavati hospital की तारीफ़ कर रहे हैं तो अजीब लगा कि कैसे कोई आदमी corona detect होने के बाद video बना सकता है??? इसका मतलब उसे पता है कब क्या बोलना है तो वो जानबूचकर #Sushant की CBI माँग पर video नहीं बना रहा था ???? #AnupamKher जी का भी video देखा कि उनकी माताश्री को भी mild Covid detect हुआ है और उनके भाई को भी।परंतु इनके पास भी #sushant की CBI माँग के लिए video बनाने का समय नहीं 🤔 मैं हिंदू/मुस्लिम नहीं करती सिर्फ़ facts रखती हूँ। इसलिए मैंने Salman Khan के साथ साथ सारे superstars का नाम लिया क्यूँकि किसने भी सुशांत की मौत पर CBI की माँग नहीं रखी। #RichaChadda जैसे outsiders भी सिर्फ़ depression का ड्रामा बेचना चाहते हैं यह कहकर कि सब cooperate तो कर रहे हैं police investigation के साथ 🤔 donkey अगर नहीं करेंगे तो जेल जाएँगे 🤣 Lara Bhupathi को भी अपना flop career शुरू करने के लिए hinduphobic webseries #Bulbull promote करनी थी 🤣 क्या उसको पैसे मिले होंगे इसके लिए 🤪 Mumbai Police एक email आया है जहाँ cctv camera था सुशान्त के drawing room में।शायद आपने ग़लत बयान दिया दबाव में ??? Ratan Rajput समेत जितने लोग आवाज़ उठा रहे हैं सुशांत की मौत पर वह बात कर रहे हैं वो ही सबसे बड़ी जीत है nepotism के ख़िलाफ़ 🙏

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

इतना ही नहीं पायल ने अनुपम खेर पर भी सवाल उठाए और लिखा, अनुपम खेर जी का वीडियो भी देखा कि उनकी माताश्री को भी कोरोना लक्षण पाए गए हैं और उनके भाई को भी। परंतु इनके पास भी सुशांत की CBI मांग के लिए वीडियो बनाने का समय नहीं।

Bollywood Tadka


बता दें अमिताभ और अभिषेक बच्चन बीते शनिवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां से बिग बी ने वीडियो शेयर कर फैंस और डॉक्टर्स का धन्यवाद किया।

Bollywood Tadka

 

वहीं रविवार को अनुपम खेर की मां और घर के 2-3 सदस्य भी कोविड पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद अनुपम ने वीडियो शेयर फैमिली का हेल्थ अपडेट दिया, लेकिन पायल को ये बात पची नहीं को कोरोना डिटेक्ट होने के बावजूद वो हेल्थ अपडेट का वीडियो शेयर कर सकते हैं, लेकिन सुशांत सिंह के लिए सीबीआई जांच की मांग नहीं कर सकते।


Payal RohatgiAmitabh bachchanAnupam kherdemandingCBISSR caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...