main page

'ठंडी जमीन पर चटाई में सोना पड़ा', जेल का दर्द बयां करते हुए खूब रोईं पायल रोहतगी

18 December, 2019 03:25:54 PM

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, क्योंकि पायल ने नेहरू परिवार के खिलाफ विवादित वीडियो शेयर किया था। हालांकि एक्ट्रेस को 3 दिन बाद राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। जमानत के बाद एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान अपने जेल के अनुभव को शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, क्योंकि पायल ने नेहरू परिवार के खिलाफ विवादित वीडियो शेयर किया था। हालांकि एक्ट्रेस को 3 दिन बाद राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। जमानत के बाद एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान अपने जेल के अनुभव को शेयर किया है।

Bollywood Tadka

जेल के डरावने एक्सपीरियंस को बताते हुए पायल काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने कहा, जेल में बहुत ठंड थी और जेल काफी गंदी भी थी, मुझे बहुत डर लग रहा था, मैं वहां ठंडी जमीन पर चटाई में सोई। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने आगे कहा, उम्मीद करती हूं कि ऐसा मेरे साथ आखिरी बार हो, वार्ड में और भी कई महिलाएं थीं, उन्होंने मेरे साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया, जिसे सुनकर मैं इमोशनल हो गई थी।

Bollywood Tadka
मेरे साथ जेल में 5 हार्डकोर क्रिमिनल थे, जेल का खाना अच्छा नही था, वो काफी स्पाइसी था। 

Bollywood Tadka
जेल से बाहर आने की खुशी में पायल ने कहा, मैं अब काफी खुश हूं, जेल से बाहर निकलवाने के लिए मैं लोगों का शुक्रिया करती हूं

Bollywood Tadka
मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मैं हमेशा देश के लिए अच्छा ही सोचती हूं, देश के इतिहास को समझने की कोशिश की है। मैं गल्त तरीके से जेल नही जाना चाहती। मैं अपनी अभिव्यक्ति की आज़ादी का पूरा इस्तेमाल करूंगी और सोशल मीडिया पर वीडियो डालना नही छोडूंगी, लेकिन इसके गलत इस्तेमाल से जरूर बचूंगी।

Bollywood Tadka
मैने मोतीलाल नेहरू का गलत वीडियो बनाया और जेल चली गई, लेकिन मुझे इस बात की  जानकारी नही थी। मैं न्यायपालिका की शुक्रगुजार हूं।

Bollywood Tadka


Payal RohatgigetsbailRajasthancourtBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...