main page

Lock upp: पायल रोहतगी के नॉमिनेशन पर नाराज रेसलर संग्राम सिंह ने कही ये बात

Updated 16 March, 2022 01:21:41 PM

Lock upp Update: पायल रोहतगी के नॉमिनेशन पर नाराज रेसलर संग्राम सिंह ने कहा- ''नॉमिनेशन तो महज एक फॉर्मेलिटी हैं, वो तो असली खिलाड़ी हैं।''

नई दिल्ली। अपनी मंगेतर पायल रोहतगी की हमेशा, एक ढाल की तरह रक्षा करनेवाले संग्राम सिंह उनके नॉमिनेशन पर चिढ़ गए हैं। जी हां , लॉक अप शो, दिन ब दिन कुछ न कुछ नई चालें चल रहा हैं। कंटेस्टेंट के कन्फेशन और उनके टास्क, हर पल एक नई अग्निपरीक्षा हैं और संग्राम सिंह भी पायल के हर गेम को सपोर्ट करते हैं। 

 

हाल ही में हुए पायल रोहतगी के नॉमिनेशन पर संग्राम सिंह नाराज़ हो गए हैं और उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर ये कहा कि " जितना मैं पायल को जानता हू उसके मुंह में जो रहता हैं वो बोल देती हैं। वो दोहरी भूमिका नही निभाती जो अंदर से कुछ और दिखे और बाहर कुछ अलग ही करे और इसी वजह से उसके दुश्मन सीधे बन जाते हैं।  बाकी लोग बगल में छुरी लेकर चलते हैं लेकिन ये बोल देती हैं और किसी के लिए कोई भी ईर्ष्या नही रखती। " 

 

संग्राम सिंह ने ये भी कहा कि " लोगो को ये बात पता चल जाएगी कि जो लोग मीठी मीठी बात करते हैं । वो मीठी छुरी चलाते हैं और पायल जो दिल में रहता हैं वही बोलती हैं। ये बात अगर समझ में आ जाए तो ये नॉमिनेशन महज एक फॉर्मेलिटी हैं क्योंकि वो एक असल खिलाड़ी हैं। वो कभी भी टी आर पी और पब्लिसिटी खींचने के लिए कोई मनघड़ंत कहानी नही गढ़ती , वो जो कहती हैं सच कहती हैं और उसमे गेम को जीतने की पूरी काबिलियत हैं " ।

Content Writer: Deepender Thakur

lock uppkangana ranaut showpayal rohatgipayal rohatgi nominationpayal rohatgi husband Sangram Singh

loading...