main page

शादी के बाद पायल रोहतगी ने अदा की नई बहू की सारी रस्में, 'कंगना खुलाई' में पति संग्राम को चटाई धूल

Updated 13 July, 2022 08:11:01 AM

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने  9 जुलाई को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड संग्राम सिंह संग शादी रचाई। दोनों ने मोहबब्त के शहर आगरा में सात फेरे लिए। शादी की तस्वीरें और वीडियो आए दिन लगातार वायरल हो रहे हैं। वहीं अब इस कपल की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है जिसमें न्यूलीवेड कपल शादी की रस्में निभाता नजर आ रहा है।

मुंबई: एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने  9 जुलाई को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड संग्राम सिंह संग शादी रचाई। दोनों ने मोहबब्त के शहर आगरा में सात फेरे लिए। शादी की तस्वीरें और वीडियो आए दिन लगातार वायरल हो रहे हैं। वहीं अब इस कपल की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है जिसमें न्यूलीवेड कपल शादी की रस्में निभाता नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में पायल शादी के बाद ससुरालवालों के साथ सभी रस्में अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर खुशी देखने लायक है। इन वायरल तस्वीरों में दोनों दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आए।

Bollywood Tadka

दोनों ने साथ में शादी के बाद खेले जाने वाले खेल भी खेले। तस्वीरें देखकर लग रहा है कि 'कंगना खुलाई' रस्म में पायल और संग्राम सिंह के बीच कड़ी टक्कर का मुकाबला रहा होगा।

Bollywood Tadka

ये खेल किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ने ही जीते, क्योंकि फोटोज में संग्राम सिंह पायल रोहतगी का हाथ पकड़ते दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

रस्मों के बाद दोनों ने घर के बड़ों का आशीर्वाद भी लिया। एक फोटो में पायल और संग्राम घर की बुजुर्ग महिला के साथ बैठे दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka
बीते दिनों पायल रोहतगी और संग्राम फेरों के बाद ताजमहल देखने पहुंचे थे। इससे जुड़ी फोटोज खुद पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी।

Bollywood Tadka

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की मुलाकात 'सर्वाइवर इंडिया' के सेट पर हुई थी। दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी कर ली।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 


 

Content Writer: Smita Sharma

payal rohatgisangram singhperformedall ritualsmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...