main page

शादी से एक दिन पहले 850 साल पुराने मंदिर में दर्शन करने पहुंचे पायल-संग्राम, भगवान की आरती उतार लिया आशीर्वाद

Updated 08 July, 2022 12:30:00 PM

एक्ट्रेस पायल रोहतगी 9 जुलाई को पार्टनर संग्राम सिंह संग शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन्स के बीच हाल ही में ये कपल आगरा के प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचा, जहां से दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल रोहतगी 9 जुलाई को पार्टनर संग्राम सिंह संग शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन्स के बीच हाल ही में ये कपल आगरा के प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचा, जहां से दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 


शादी से पहले पायल और संग्राम आज अपने परिवार के साथ 85 साल पुराने मंदिर राजेश्वर महादेव में दर्शन करने पहुंचे, जहां दोनों ने एक साथ भगवान के चरणों में शीश झुकाया और महादेव और मां पार्वती का आशीर्वाद लिया।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि होने वाले दूल्हा-दुल्हन पायल-संग्राम एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान पायल वाइन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं और संग्राम भी गोल्डन व्हाइट ट्रेडिशनल अटायर में परफेक्ट दिखे। एक साथ दोनों की जबरदस्त जोड़ी देखने को मिली।

 

Bollywood Tadka

 


बता दें, इस खूबसूरत आउटफिट्स में शादी से पहले पायल-संग्राम ने एक रोमांटिक फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
मालूम हो, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पिछले 12 साल से एक दूसरे के साथ हैं।  कंगना रनौत के शो लॉकअप में पायल ने खुलासा किया था कि वो मां नहीं बन सकतीं और वे संग्राम से कहती हैं कि किसी दूसरी लड़की से शादी कर ले। इसी शो में ही उन्होंने संग्राम संग अपनी शादी का खुलासा भी किया था। दोनों 9 जुलाई 2022 को हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थामने जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

Payal RohatgiSangram SinghvisitedtempleweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...