main page

गोदभराई में दुल्हन की तरह सजीं Pearle Maaney,'कांजीवरम' साड़ी में एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप

Updated 02 November, 2023 11:43:24 AM

पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस और फिल्म 'लूडो' फेम पियरले माने जल्द ही दूसरी बार मां बनने दा रही हैं। हाल ही में, उनकी गोद भराई की रस्म अदा की गई जिसकी उन्होंने कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। अपने स्पेशल डे के लिए पियरले माने ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी, जिसके चारों ओर फ्लोरल पैटर्न थे।

मुंबई: पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस और फिल्म 'लूडो' फेम पियरले माने जल्द ही दूसरी बार मां बनने दा रही हैं। हाल ही में, उनकी गोद भराई की रस्म अदा की गई जिसकी उन्होंने कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। अपने स्पेशल डे के लिए पियरले माने ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी, जिसके चारों ओर फ्लोरल पैटर्न थे।

Bollywood Tadka

साड़ी पर एक ब्रॉड पिंक कलर का ज़री से बुना हुआ बॉर्डर था। उन्होंने अपनी साड़ी को कंट्रास्ट पिंक कलर के रेशमी ब्लाउज के साथ पेयर किया था, जिसमें ज़री, थ्रेडवर्क और एम्बेलिश्ड डिटेलिंग थी। हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगाए वह बेहद प्यारी लग रही थीं।

Bollywood Tadka

पियरले ने एक गोल्ड चोकर ,लेयर्ड नेकपीस, पारंपरिक सोने का रानी हार, सोने के कड़े की एक जोड़ी और एक कमरबंद से अपने लुक को पूरा किया। भारी झुमके. मांग टीका ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों की चोटी बनाई थी जिसपर लगे मोगरा उनके लुक में परफेक्ट साउथ इंडियन टच एड कर रहा था।

Bollywood Tadka


पियरले माने ने 2019 में श्रीनीश अरविंद से शादी की थी, जिनसे उन्हें 'बिग बॉस मलयालम सीज़न 1' में प्यार हो गया था। कपल ने मार्च 2021 में अपनी बेटी नीला श्रीनीश का वेलकम किया था। अब पियरले अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood TadkaBollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Pearle Maaneybaby showerceremonypicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...