main page

कंगना और दिलजीत की भिड़त में यूजर्स ने खीचा था ऋतिक का नाम, अब ट्वीट कर मांगी माफी

Updated 06 December, 2020 05:15:19 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना ने किसान अंदोलन के खिलाफ ट्वीट किए थे जिसके कारण एक्ट्रेस की दिलजीत के भिड़त हो गई थी और लोगों ने भी कंगना को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी कंगना की निंदा की थी। कंगना के इन ट्वीट्स के बाद ऋतिक रोशन का नाम भी लोगों की जुबान पर आया।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना ने किसान अंदोलन के खिलाफ ट्वीट किए थे जिसके कारण एक्ट्रेस की दिलजीत के भिड़त हो गई थी और लोगों ने भी कंगना को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी कंगना की निंदा की थी। कंगना के इन ट्वीट्स के बाद ऋतिक रोशन का नाम भी लोगों की जुबान पर आया।

Bollywood Tadka


किसान अंदोलन को लेकर दिलजीत और कंगना की भिड़त में लोगों ने ऋतिक रोशन का नाम भी खीच लिया था। जिसके बाद अब लोग ऋतिक से माफी मांग रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


बता दें कंगना ने ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में होने का दावा किया था और शादी का वादा करके धोखा देने का आरोप लगाया था। ऋतिक ने इन आरोपों का हमेशा खंडन किया था।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

peopleapologizhrithik roshankangana ranautdiljit dosanjhfightBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...