main page

पूजन छाबड़ा की सीरीज़ अधूरा और दोनों फिल्मों के लिए लोगो से मिल रहा है प्यार

Updated 26 October, 2023 03:03:13 PM

भारतीय सिनेमा की दुनिया में जहां हर दिन नई प्रतिभाएं सामने आते  हैं, वहीं हाल ही में एक नाम ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है।

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा की दुनिया में जहां हर दिन नई प्रतिभाएं सामने आते  हैं, वहीं हाल ही में एक नाम ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। पूजन छाबड़ा, बॉलीवुड परिदृश्य में एक नया चेहरा हैं, जिन्होंने हाल ही में बैक टू बैक ऑनस्क्रीन पर दो पावर पैक प्रदर्शन दिए हैं, अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ अधूरा और राजश्री प्रोडक्शंस डोनो के साथ बिग स्क्रीन बॉलीवुड डेब्यू किया। पूजन को दर्शकों द्वारा सराहा और स्वीकार किया गया है और इसने प्रशंसकों और आलोचकों के दिलों में एक विशेष स्थान अर्जित किया है।

पूजन ने डोनो में अपने गूफी, प्यारे किरदार के  प्रदर्शन और  साथ-साथ अधूरा में निनाद के मनमोहक प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। प्रशंसकों और आलोचकों ने पूजन को उनके हालिया हिट किरदारों के लिए बेहद प्यार दिया है। किसी न्यू कमर के लिए ऐसी सकारात्मक समीक्षा प्राप्त करना दुर्लभ है, और पूजन के प्रदर्शन ने निस्संदेह उनकी भविष्य की परियोजनाओं के लिए उच्च मानक स्थापित किए हैं।

देखिए जब प्रशंसकों ने उनके डीएम में जाकर उनके पावर पैक प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Poojan Chhabra (@poojan_chhabra)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Poojan Chhabra (@poojan_chhabra)


अभिनेता इश्वाक सिंह ने लिखा, आपने अधूरा में बहुत अच्छा काम किया है दोस्त! अपने काम में ईमानदारी और शुचिता बनाए रखें।

एक  फैन ने लिखा, मुख्यधारा के बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करते हुए, तुम पर बहुत गर्व है मेरे भाई।

बॉलीवुड क्रिटिक ने भी विलास के किरदार पर खूब प्यार बरसाया, "पूजन छाबड़ा ने अपनी भूमिका बहुत अच्छी तरह से निभाई और अपने चित्रण के लिए उल्लेख और ध्यान देने योग्य है।

एक और अन्य फैन ने लिखा, निंदा>>>> बस वाह, अधूरा में आपके प्रदर्शन से आश्चर्यचकित, आपको और अधिक शक्ति। वहीं दूसरे फैन ने कहा, "अधूरा सीरीज में आप अद्भुत हैं, पूरे समय मैं स्क्रीन पर आपकी बारी आने का इंतजार कर रहा था। शानदार प्रदर्शन। आपके और काम देखने के लिए उत्सुक हूं, भविष्य की परियोजनाओं के लिए शुभकामनाएं।"

पूजन के लिए प्यार लगातार बढ़ रहा है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि उनकी प्रतिभा और दर्शकों से जुड़ने की क्षमता के साथ, इसमें कोई संदेह नहीं है कि पूजन बॉलीवुड में उज्ज्वल भविष्य के लिए तैयार हैं। हम निस्संदेह, से कह सकते है की पूजन छाबड़ा एक ऐसी प्रतिभा हैं जिसका बॉलीवुड इंतज़ार कर रहा है, और उनकी यात्रा अभी शुरू ही हुई है।

काम के मोर्चे पर, उनकी पहली फिल्म डोनो और अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ अधूरा के अलावा। उन्होंने कोटा फैक्ट्री, यूनाइटेड कच्चे, माइंड द मल्होत्रा ​​सीजन 2, सेक्टर 12 का किटी क्लब और कई अन्य श्रृंखलाओं में पावरपैक प्रदर्शन भी किया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Poojan ChhabraAdhura

loading...