main page

'आदिपुरुष' के फाइनल ट्रेलर को देखने के बाद लंकेश के रूप में Saif Ali Khan को पसंद कर रहे हैं लोग

Updated 07 June, 2023 05:24:41 PM

आदिपुरुष टीम ने आज ओम राउत की भव्य फिल्म का अंतिम ट्रेलर लॉन्च किया। जिसमें लंकेश के रूप में सैफ अली खान ने सभी का दिल जीत लिया है ।

नई दिल्ली।  आदिपुरुष टीम ने आज ओम राउत की भव्य फिल्म का अंतिम ट्रेलर लॉन्च किया। इस ट्रेलर को तिरुपति में एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया। और ऐसा लगता है कि लंकेश के रूप में सैफ अली खान आदिपुरुष के फाइनल ट्रेलर में सब का दिल जीत लिया है। इससे पहले मई में जब भूषण कुमार प्रोडक्शन ने फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज़ किया  था तो प्रशंसकों को सैफ अली खान के किरदार की न्यूनतम झलक ही देखने को मिली थी। लेकिन नवीनतम ट्रेलर में, सैफ लंकेश के रूप में बहुत अधिक दिखाई दे रहे हैं। 

 जिस तरह से सैफ अपने लंकेश लुक को लेकर चल रहे हैं, उससे प्रशंसक गदगद हो रहे हैं। राघव के साथ उन्हें आमने-सामने लड़ते हुए देखकर फैंस काफी प्रभावित हैं। हां, सैफ के एक्शन से भरपूर अवतार की कई प्रशंसकों द्वारा सराहना की जा रही है, वास्तव में, कुछ ने तो यहां तक इशारा किया है कि सैफ लंकेश के रूप में काफी सौम्य लग रहे हैं। कई लोग सैफ की डायलॉग डिलीवरी और उनके द्वारा दिखाए गए पूरे व्यक्तित्व से खुश भी हैं। 

आज तक मेकर्स ने सैफ के किरदार के बारे में कई बातों को छुपा कर रखा था। और ताकि लंकेश के इर्द गिर्द जिज्ञासा बनी रहे। वहीं रिलीज से कुछ दिन पहले मेकर्स ने दर्शकों को सैफ के चरित्र को लोगों के सामने लाने का फैसला किया। खैर, सैफ ने अपनी झलकियों से एक अमिट छाप छोड़ी है और अब लोग इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते। 

ये फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। आदिपुरुष 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए एकदम तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

AdipurushLankeshSaif Ali KhanAdipurush final trailerAdipurush latest newsPrabhasKriti Sanonआदिपुरुषसैफ अली खानलंकेश लुकआदिपुरुष रावण

loading...