main page

#GlobalPrayersForSSR: सुशांत को इंसाफ दिलाने और ग्लोबल प्रेयर के लिए एक हुई पूरी दुनिया, हाथ जोड़ शेयर की तस्वीरें

15 August, 2020 11:50:04 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने पूरे हो गए हैं। ऐसे में एक्टर को उनके चाहने वाले खास अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आज यानि  15 अगस्त के मौके पर विश्वभर में लोग उनके लिए दुआ कर रह हैं। सुशांत केस में रोज नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने पूरे हो गए हैं। ऐसे में एक्टर को उनके चाहने वाले खास अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आज यानि  15 अगस्त के मौके पर विश्वभर में लोग उनके लिए दुआ कर रह हैं। सुशांत केस में रोज नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्तने भारत के स्वतंत्रता दिवसपर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत एक्टर के लिए प्रार्थना #GlobalPrayersForSSR करने का अनुरोध किया था। सुशांत के लिए लाखों लोग एक साथ आए और उन्होंने सुशांत के लिए प्रार्थना की। सुबह दस बजे से पहले ही लोगों ने सुशांत के आत्मा की शांति लिए एक साथ हाथ उठाए। ट्विटर पर #GlobalPrayersForSSR ट्रेंड कर रहा है। देखें फैंस द्वारा किए ट्वीट.....

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

बता दें कि सीबीआई द्वारा केस दर्ज होने के बाद इस केस की  मुख्य आरोपित और सुशांत की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। 
पहले खुद ही सीबीआई की जांच की मांग करने वाली रिया ने सुप्रीम कोर्ट में इसका भी विरोध किया है।  ऐसे में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई को न्याय दिलाने के लिए #CBIforSSR की मांग करते हुए सामूहिक रूप का आयोजन किया।

Bollywood Tadka

इस मुहिम में परिवार को लोगों का साथ मिल रहा है। बता दें कि कंगना रनौत, अनुपम खेर, अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुर्वेदी,जरीन खान,हिना खान, काम्या पंजाबी,अर्जुन बिजलानी समेत कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी सुशांत के परिवार के सदस्यों के साथ जुड़कर सीबीआई जांच की मांग के उनके अभियान को समर्थन कर रहे हैं। 
 


peopleglobal prayersushant singh rajputGlobalPrayersForSSRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...