main page

'पेट्टा' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, रजनीकांत का दिखा अलग अंदाज

Updated 03 January, 2019 11:29:20 AM

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ''पेट्टा'' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें रजनीकांत के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी। पेट्टा रजनीकांत की 165वीं मूवी है। ट्रेलर में हर जगह रजनी ही नजर आ रहे हैं। थोड़ी सी झलक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी देखने को मिलती है। लेकिन कम सीन्स में भी उन्होंने अपनी मौजूदगी अच्छे तरीके से दर्ज कराई है।

मुंबईः साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'पेट्टा' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें रजनीकांत के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी। पेट्टा रजनीकांत की 165वीं मूवी है। ट्रेलर में हर जगह रजनी ही नजर आ रहे हैं। थोड़ी सी झलक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी देखने को मिलती है।

 

Bollywood Tadka

 

लेकिन कम सीन्स में भी उन्होंने अपनी मौजूदगी अच्छे तरीके से दर्ज कराई है। मूवी में नवाज एक नॉर्थ इंडियन शख्स की भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि वे विलेन की भूमिका में हैं। इस फिल्म में थलाइवा गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई देंगे।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि पेट्टा का अर्थ इलाका है। फिल्म में रजनीकांत का एक्शन के साथ रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिलेगा। फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्टर कर रहे हैं। वहीं विजय सेतुपति और तृषा भी पहली बार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। खास बात यह है कि फिल्म पेट्टा से बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी साउथ की फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। 

: Konika

Rajinikanth hindi newshindi TrailerPetta hindi newsNawazuddin Siddiqui hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...