main page

‘बिग बॉस 14’ के सेट से लीक हुई तस्वीर, रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला के साथ बातचीत करते दिखे सलमान खान

02 October, 2020 04:10:53 PM

बिग बॉस 14 का 3 अक्टूबर को रात नौ बजे ग्रैंड प्रीमियर है। बिग बॉस के इस नए सीजन को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। शो के कंटेस्टेंट को लेकर लोगों काफी कयास लगा रहे हैं। इस बीच ग्रैंडप्रीमियर से पहले ही शो की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  बिग बॉस 14 का 3 अक्टूबर को रात नौ बजे ग्रैंड प्रीमियर है। बिग बॉस के इस नए सीजन को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। शो के कंटेस्टेंट को लेकर लोगों काफी कयास लगा रहे हैं। इस बीच ग्रैंडप्रीमियर से पहले ही शो की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

ये तस्वीर द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर की है। तस्वीर में सलमान खान के साथ दो कंटेस्टेंट टीवी कलाकार रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला नजर आ रहे हैं। रुबीना माइक लेकर सलमान खान से कुछ कहती नजर आ रही हैं। दोनों ने हाथ में माइक पकड़ा हुआ है। टीवी में सलमान खान की बैकसाइड नजर आ रही है, जबकि रुबीना और अभिनव का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।

 

Bollywood Tadka


इसके साथ ही सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। तस्वीर में सलमान अपने ही अंदाज में पोज दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'बिग बॉस 14 आ रहा है इस वीकेंड।'

Bollywood Tadka

 

बीते हफ्ते ही सलमान खान ने शो में हिस्सा लेने वाले एक और कंटेस्टेंट जान कुमार सानू से परिचय कराया था। इस बार बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन, निशिकांत सिंह मल्कानी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, राधे मां, पवित्र पुनिया और एजाज खान नजर आने की खबर है। इसके अलावा पिछले सीजन के मशहूर कंटेस्टेंट हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी दो हफ्ते तक शो में रुकेंगे। बता दें कोरोना के चलते शो में थोड़ा बदलाव किया गया है और दिशा निर्देशों का खास पालन भी किया जाएगा।

 


photoleakedRubina DilaikAbhinav shuklaSalman KhanBigg Boss 14Television Hindi NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...