main page

ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा: चैप्टर 1' से जुड़ी प्लॉट की डिटेल्स हुई रिवील, यहां पढ़े पूरी खबर

Updated 09 January, 2024 05:54:03 PM

इस फिल्म के अनाउंसमेंट टीज़र के बाद से, ऋषभ शेट्टी के नेतृत्व में और उनके निर्देशन में बनी फिल्म का फैन्स और दर्शकों ने बड़ी उम्मीदों के साथ इंतजार किया है।

नई दिल्ली। होम्बले फिल्म्स यकीनन भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े कंटेंट निर्माताओं में से एक है। ये अग्रणी प्रोडक्शन हाउस मुख्यधारा के दर्शकों के लिए कई तरह का कंटेंट लेकर आया है, जिसमें केजीएफ चैप्टर 1 और 2 के साथ कांतारा और हालिया रिलीज 'सलार पार्ट 1: सीजफायर' शामिल है। ये सभी कंटेंट्स ने दर्शकों को बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में लाया है और जनता द्वारा व्यापक रूप से स्वीकार किया गया है। अब होम्बले फिल्म्स प्रीक्वल 'कांतारा: चैप्टर 1' के साथ जनता को दिव्य यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है।

 

इस फिल्म के अनाउंसमेंट टीज़र के बाद से, ऋषभ शेट्टी के नेतृत्व में और उनके निर्देशन में बनी फिल्म का फैन्स और दर्शकों ने बड़ी उम्मीदों के साथ इंतजार किया है। अनाउंसमेंट वीडियो के रिलीज के बाद से ही फिल्म के प्लॉट और ऋषभ शेट्टी के किरदार को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

 

अब फिल्म पर बात करते हुए एक सोर्स ने कहा, "फिल्म प्राचीन समय से प्रेरणा लेती है और पंजुरली दैवा और गुलिगा दैवी देवताओं की उत्पत्ति के बारे में कहानी बताती है और उनकी मूल कहानी पर भी प्रकाश डालती है।"

इसे पर आखिरी में सोर्स ने कहा, "जबकि कांतारा ने पंजुरली दैवा के बारे में जानकारी दी, प्रीक्वल दर्शकों को पंजुरली दैवा और गुलिगा दैवी देवताओं को शामिल करके ऑडियंस को एक अनूठा सिनेमाई अनुभव देगा"।

 

फिलहाल होम्बले फिल्म्स कांटारा चैप्टर 1 बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है, जो समृद्ध कंटेंट और दिव्य अनुभव के साथ दर्शकों के लिए एक शानदार सिनेमाई फिल्म साबित होगी जिसे सालों तक याद रखा जाएगा। इस बीच, होम्बले फिल्म्स के पास एक दिलचस्प लाइन-अप है जिसमें 'बघीरा' और कई अन्य शामिल हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Rishabh ShettyKantara Chapter 1new movieHomble Films

loading...