main page

PM की बायोपिक के लिए विवेक ने अपनाए 9 अवतार, फिल्म में दिखेगी मोदी के साधु बनने की कहानी

Updated 18 March, 2019 03:43:38 PM

बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें विवेक 9 अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं।  ये सभी लुक मोदी के यंग एज के हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें विवेक 9 अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं।  ये सभी लुक मोदी के यंग एज के हैं। पोस्टर में विवेक कभी साफा बांधे, कभी टोपी लगाए तो कभी उम्रदराज लुक में दिख रहे हैं। वहीं पोस्टर में एक लुक ऐसा भी है जिसमें विवेक साधु की तरह कपड़े पहने बड़ी दाढ़ी और माला डाले दिख रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि यह लुक उस दौरान का है जब मोदी हिमालय की गुफाओं में रह रहे थे। 

 

कहा जाता है कि मोदी घर छोड़कर करीब 2 साल के लिए हिमालय की गुफाओं में जाकर रहे थे। यहां उन्होंने एक साधू की तरह जीवन व्यतीत किया था ताकि वो जीवन का महत्व समझ सकें। अब विवेक ओबरॉय बायोपिक में पीएम की लाइफ के उस अनछुए हिस्से को भी दिखाएंगे। साथ ही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर को भी दिखाया जाएगा। इसके अलावा साल 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को भी फिल्म में शूट किया गया। 

 

फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में नरेंद्र मोदी की शादी, संघ प्रचारक बनने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी को मनोरंजक तरीके से पेश किया जाएगा। फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म के पहले पोस्टर को जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में जारी किया था। फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही है।
 

: Smita Sharma

pm narendra modibiopicvivek oberoidifferent lookposter outBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsCelebrity

loading...