main page

पुलिस ने जोधपुर से गिरफ्तार किया सलमान को धमकी भरा ई-मेल भेजने वाला शख्स, कहा था- 'मूसेवाला की तरह होगा तेरा हाल'

Updated 27 March, 2023 11:27:16 AM

एक्टर सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। हाल ही में एक्टर को फिर से ई-मेल के जरिए धमकी मिली थी। एक्टर को मेल कर कहा गया कि- तेरा हाल भी सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा। इस मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

मुंबई. एक्टर सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। हाल ही में एक्टर को फिर से ई-मेल के जरिए धमकी मिली थी। एक्टर को मेल कर कहा गया कि- तेरा हाल भी सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा। इस मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

Bollywood Tadka
बता दें बीते दिनों सलमान खान की टीम को धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ था, जो यूके प्राप्त हुआ था, जिसके बाद बांद्रा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। अपनी जांच में पुलिस ने पाया कि यह मेल राजस्थान के जोधपुर से भेजा गया था। इस बात की जानकारी स्थानिय पुलिस को दी गई, जिन्होंने कार्रवाई करते हुए कड़राम बिश्नोई नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है।

Bollywood Tadka
पता चला है कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले से ही आर्म्स एक्ट के तहत एक मामला दर्ज है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह धमकी भरा ईमेल किस मकसद से भेजा था और क्या वाकई उसका लोरेश्न बिश्नोई गैंग से कोई वास्ता है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Policearrestedpersone-mailSalman khanJodhpurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...