main page

‘तांडव’ वेब सीरीज को लेकर बुरे फंसे सैफ अली खान, एक्टर के घर के बाहर तैनात हुई पुलिस

17 January, 2021 05:31:00 PM

सैफ अली खान हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज ''तांडव'' को लेकर विवादों में घिर गए हैं। इस वेब सीरीज को लेकर एक्टर के खिलाफ खड़ी हुईं मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं। इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए आम लोगों के साथ नेता लोग एक्टर का खुलकर विरोध कर रहे हैं। लोगों का विरोध बढ़ता देख महाराष्ट्र सरकार ने सैफ अली खान और करीना कपूर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है और घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सैफ अली खान हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर विवादों में घिर गए हैं। इस वेब सीरीज को लेकर एक्टर के खिलाफ खड़ी हुईं मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं। इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए आम लोगों के साथ नेता लोग एक्टर का खुलकर विरोध कर रहे हैं। लोगों का विरोध बढ़ता देख महाराष्ट्र सरकार ने सैफ अली खान और करीना कपूर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है और घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी है।

Bollywood Tadka


हाल ही में सैफ और करीना के घर के बाहर से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसमें पुलिसकर्मियों और पुलिस वैन को देखा जा सकता है। एक्टर के घर के बाहर गेट पर पुलिस सुरक्षा में तैनात की गई है।

Bollywood Tadka


बता दें कि सैफ अली खान इस समय फिल्म की शूटिंग के चलते मुंबई से बाहर हैं और प्रेगनेंट करीना कपूर घर पर अकेली हैं। इसलिए उनके घर के बाहर खास तौर पर सुरक्षा तैनात की गई है।

Bollywood Tadka

 

बीजेपी एमएलए राम कदम ने घाटकोपर थाणे में सैफ और उनकी सीरीज के मेकर्स के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही उन्होंने विरोध प्रदर्शन भी किया और 'तांडव' पर रोक लगाए जाने की मांग की है। 

Bollywood Tadka


वहीं बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी सैफ का विरोध करते हुए कहा कि इस सीरीज के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। जिसपर तुरंत रोक लगाए जाने की जरूरत है।  


PolicedeployedSaif Ali KhanhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...