main page

पूजा बेदी और उनके मंगेतर को हुआ कोरोना, वैक्सीन न लगवाने को लेकर बोलीं- 'ध्यान रखने की जरूरत है, घबराने की नहीं'

Updated 18 October, 2021 10:35:26 AM

पिछले साल से कोरोना वायरस के कहर के बीच आम लोगों के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि अब इसका कहर काफी कम गया है। इसी बीच एक्ट्रेस पूजा बेदी ने अपने और अपने पति के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। इसका साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने अब तक वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शुरूआत में उन्हें एलर्जी और खांसी थी, जिसके बाद उनको बुखार आ

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले साल से कोरोना वायरस के कहर के बीच आम लोगों के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि अब इसका कहर काफी कम गया है। इसी बीच एक्ट्रेस पूजा बेदी ने अपने और अपने पति के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। इसका साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने अब तक वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई।


पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शुरूआत में उन्हें एलर्जी और खांसी थी, जिसके बाद उनको बुखार आ गया। बुखार आने के बाद टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पूजा यह भी बता रही हैं कि जिन लोगों को वैक्सीन नहीं लगा था, उनमें से 99 पर्सेंट लोग भी ठीक हो गए थे और जिन्हें वैक्सीन लगा था, उनमें भी 99 पर्सेंट लोग ठीक हो गए थे। उन्होंने कहा कि ध्यान रखने की जरूरत है, घबराने की नहीं।

 

वीडियो में पूजा ने आगे बताया कि उनके साथ उनके मंगेतर और हाउस हेल्प भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि वह कोरोना से जल्दी ठीक होने के लिए हेल्थी चीजें खा रही हैं। वह गन्ने का जूस, काढ़ा, ताजे फल और नमक के पानी के गरारे कर रही हैं साथ ही स्टीम भी ले रही हैं।


वीडियो शेयर करते हुए पूजा ने लिखा- कोविड पॉजिटिव। आखिरकार मैं इस वायरस की चपेट में आ गई। मैंने वैक्सीन ना लगवाने का फैसला लिया था क्योंकि ये मेरा पर्सनल फैसला है कि मैं चाहती हूं मेरी नेचुरल इम्युनिटी और वैकल्पिक उपचार को अपने ठीक होने के लिए अनुमति देती हूं। आप वो कीजिए जो आपको सही लगे। सतर्क रहिए, पैनिक मत कीजिए।


पूजा बेदी की इस पोस्ट पर फैंस और कई स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
मालूम हो, कुछ समय पहले पूजा ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कई तरह के सवाल उठाए थे।


Pooja Bedifiancecorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...