main page

पूजा बेदी ने वैक्सीनेशन प्रोग्राम को बताया 'भयानक' और 'बेवजह', बोलीं- सरकार को उन लोगों को अलग करने जरूरत जो...

Updated 26 August, 2021 01:55:16 PM

देश में इन दिनों कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए राज्य और केंद्र सरकारें मिलकर वैक्सीनेशन प्रोग्राम चला रही हैं। वहीं बॉलीवुड पूजा बेदी ने बड़े स्तर पर चल रहे सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम को ''भयानक'' और ''बेवजह'' बताया है। पूजा बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट एक ट्वीट करते हुए लिखा- ''अगर 99% लोग वैक्सीन के साथ या उसके बिना कोविड से बचे हैं, तो सरकार को उन लोगों को अलग करने, वैक्सीनेशन करने और मास्क पहनाने पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए राज्य और केंद्र सरकारें मिलकर वैक्सीनेशन प्रोग्राम चला रही हैं। वहीं बॉलीवुड पूजा बेदी ने बड़े स्तर पर चल रहे सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम को 'भयानक' और 'बेवजह' बताया है।

 

 

 


पूजा बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट एक ट्वीट करते हुए लिखा- 'अगर 99% लोग वैक्सीन के साथ या उसके बिना कोविड से बचे हैं, तो सरकार को उन लोगों को अलग करने, वैक्सीनेशन करने और मास्क पहनाने पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है, जिनके पास कोमार्बिड हैं और जो जोखिम वर्ग में आते हैं। पूरी दुनिया का वैक्सीनेशन नहीं और निश्चित रूप से बिना वैक्सीनेशन वालों के साथ भेदभाव नहीं! यह 'भयानक' और 'बेवजह' !


पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, पूजा बेदी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म 'विषकन्या' से की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से मिली थी। फिल्मों के अलावा पूजा बेदी अपने बयानों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।


Pooja Bedicalledgovernment vaccination programillogicalSinisterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...