main page

सैफ की फिल्म ‘जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी पूजा बेदी की बेटी आलिया

Updated 05 October, 2019 01:59:14 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। खबरे हैं कि आलिया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। जी हां, सही सुना आपने। आलिया, सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘जवानी जानेमन'' से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में आलिया, सैफ की बेटी के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगी।

​​​​मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। खबरे हैं कि आलिया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। जी हां, सही सुना आपने। आलिया, सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘जवानी जानेमन' से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में आलिया, सैफ की बेटी के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगी।
Bollywood Tadka
फिल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए आलिया जल्द ही लंदन जाएंगी और फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सैफ और अन्य कलाकारों के साथ वक्त बिताएंगी। इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में तब्बू भी नज़र आने वाली हैं। 
Bollywood Tadka

आलिया ने कहा, ‘‘मैं उनमें से हूं जिन्हें अधिक तैयारी करना पसंद है और इस वजह से मैं एक हफ्ते पहले ही लंदन चली जाऊंगी। मैं अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझना और स्क्रिप्ट को और अच्छी तरह से पढ़ना चाहती हूं।
Bollywood Tadka
मैं होनहार कलाकारों के साथ काम कर रहीं हूं जिन्हें मैं जानती हूं। जाहिर तौर पर मैं डरी हुई हूं, इस डर को कम करने के लिए नितिन सर ने सोचा कि कैमरे के सामने जाने से पहले सेट पर चीजों को अच्छे से समझ लेना ही मेरे लिए लिए बेहतर होगा।''

: Pawan Insha

saif ali khanaliapooja bedibollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity ​

loading...