main page

मंगेतर मानेक के साथ गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही पूजा बेदी, वीडियो शेयर कर कहा- जिंदगी जीने का नाम कैद में रहने का नहीं

Updated 17 April, 2021 11:42:51 AM

एक्ट्रेस पूजा बेदी इन दिनों मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस पूजा बेदी इन दिनों मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में पूरा पूजा ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं उनके मंगेतर मानेक शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। दोनों बोटिंग का मजा लेते नजर आ रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए पूजा ने लिखा- 'स्वस्थ, खुश रहने के लिए एंजॉय, गोवा। अपने दिमाग को फ्री करो। कोई डर नहीं। जिंदगी जीने का नाम है न कि कैद में रहने का। एक वायरस के डर से एक साल और सालों तक मास्क, यह साफ है कि यह अभी जाने वाला नहीं है। लगभग एक साल के मास्क पहनने और लॉकडाउन के बाद अगर कल को आपकी मौत हो जाए... आप का सबसे बड़ा अफसोस क्या होगा?' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

काम की बात करें तो फिल्म 'विषकन्या' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई और फिल्मों में काम किया। पूजा का पति रहान फर्नीचरवाला से तलाक हो चुका है। दोनों की एक बेटी अलाया और बेटा उमर है। अलाया फर्नीचरवाला ने 2020 में फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलिवुड में कदम रखा था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

pooja bedienjoysvacationfiance maneck contractorgoaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...