main page

कोरोना वायरस के भयंकर हालातों को देख सरकार पर बरसी पूजा भट्ट, बोली 'सब कुछ ठीक कह कर हमें हमारे हाल पर छोड़ दिया'

22 April, 2021 04:46:49 PM

कोरोना वायरस के बढ़ते केस सभी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। कोरोना आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स पर भी कहर बनकर बरस रहा है। हालात इतने खराब हो गए हैं कि अस्पतालों में बेड, दवाईयों, ऑक्सीजन सिलेंडर और वैक्सीन की कमी हो रही है। जिसे देखकर लोग और स्टार्स केंद्र व राज्य सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। अब एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

मुंबई. कोरोना वायरस के बढ़ते केस सभी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। कोरोना आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स पर भी कहर बनकर बरस रहा है। हालात इतने खराब हो गए हैं कि अस्पतालों में बेड, दवाईयों, ऑक्सीजन सिलेंडर और वैक्सीन की कमी हो रही है। जिसे देखकर लोग और स्टार्स केंद्र व राज्य सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। अब एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

Bollywood Tadka
पूजा ने ट्वीट कर लिखा- 'क्या किसी और को सर्वाइवर्स गिल्ट महसूस हो रहा है? क्योंकि मुझे जरूर हो रहा है। हर मौत जिसके बारे में मैं सुनती हूं वह मेरे लिए झटका होता है। यह सिस्टम बुरी तरह फेल हो गया है। पॉलिटिकल क्लास के हाथ खून से रंगे हुए हैं, क्योंकि उन्होंने पहले से तैयारी नहीं की, क्योंकि उन्होंने गलत संदेश भेजा कि 'सबकुछ ठीक है', क्योंकि उन्होंने हमें हमारे हाल पर छोड़ दिया है।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। जिसे रोकना सरकार के भी बस में नहीं है। पिछले 24 घंटों में 3 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। 2100 लोगों की मौत हो चुकी है।

Bollywood Tadka

 


pooja bhattangrycentral governmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...