main page

नेपोटिज्म के आरोपों पर पूजा भट्ट ने कंगना पर साधा निशाना, बोलीं 'आपको भी हमने लॉन्च किया था'

08 July, 2020 05:16:24 PM

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलिवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे का कोई अंत दिखाई नहीं दे रहा। आए दिन किसी न किसी स्टार का इस मुद्दे पर रिएक्शन सामने आता रहता है। वहीं बॉलीवुड क्वीन ने भी अब तक नेपोटिज्म को लेकर कई तरह के खुलासे किए है। कंगना के खुलासों पर अब आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट जमक

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलिवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे का कोई अंत दिखाई नहीं दे रहा। आए दिन किसी न किसी स्टार का इस मुद्दे पर रिएक्शन सामने आता रहता है। वहीं बॉलीवुड क्वीन ने भी अब तक नेपोटिज्म को लेकर कई तरह के खुलासे किए है। कंगना के खुलासों पर अब आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट जमकर निशाना साधा है।

कंगना रनौत को निशााने पर लेते हुए पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कहा, कंगना रनौत को भी भट्ट कैंप के प्रॉडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स ने अपनी फिल्म 'गैंगस्टर' से कंगना को लॉन्च किया था और आज वही भट्ट कैंप पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रही हैं। हालांकि पूजा ने अपने ट्वीट में कंगना को 'ग्रेट टैलेंट' भी बताया है।

पूजा ने अगले ट्वीट में कहा,एक समय था जब भट्ट पर स्टार्स के खिलाफ कुछ करने का आरोप लगाया गया था और अब वही लोग नेपोटिज्म कार्ड खेलते हैं? 

भट्ट परिवार पर नेपोटिज्म के आरोपों पर पूजा भट्ट ने कहा कि उनके प्रॉडक्शन हाउस ने कई नए टैलेंट्स, एक्टर्स, म्यूजिशन और टैक्निशिन्स को मौका दिया है।
बता दें बॉलिवुड में नेपोटिजम ने तब जोर पकड़ा जब सबसे पहले कंगना ने करण जौहर के टॉक शो में इसके बारे में बात की थी। कंगना ने में करण जौहर पर भी नेपोटिजम को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। अब महेश भट्ट और उनकी फैमिली पर भी नेपोटिजम के आरोपों के घेरे में फंस रहे हैं तो पूजा भट्ट ऐसे आरोपों के खिलाफ आगें आईं हैं।

 


Pooja BhattslamsKangana ranautnepotismallegationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...