main page

बांद्रा की सड़कों में गॉर्जियस नजर आईं पूजा हेगड़े, वेस्टर्न लुक में गजब दिखीं वेदिका कुमार

Updated 14 December, 2019 11:06:44 AM

बॉलीवुड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस वेदिका कुमार अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हर बार एक्ट्रेस का डिफ्रेंट लुक देखने को मिलता है, जिसके कारण वो न चाहते हुए भी लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। ऐसे ही एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी अपने स्टनिंग लुक को लेकर फैंस को हमेशा खुश रखती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस का परफेक्ट लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस वेदिका कुमार अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हर बार एक्ट्रेस का डिफ्रेंट लुक देखने को मिलता है, जिसके कारण वो न चाहते हुए भी लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। ऐसे ही एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी अपने स्टनिंग लुक को लेकर फैंस को हमेशा खुश रखती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस का परफेक्ट लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस वेदिका कुमार का वेस्टर्न लुक बेहद कमाल का लग रहा है।

Bollywood Tadka

वेदिका ने ब्राउन चेक की वन पीस ड्रेस पहनी हुई हैं और साथ ही मैचिंग सैंडल पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने हाथ में ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है।

 Bollywood Tadka
वहीं पूजा हेगड़े भी स्टनिंग देसी लुक में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। पूजा ने इस दौरान येलो कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ मैचिंग एयररिंग्स और पंजाबी जुती पेयर की  हुई है। ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए पूजा कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो वेदिका कुमार के अहम किरदार वाली फिल्म 'द बॉडी' बीते दिन ही पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में एक्ट्रेस इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आती हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म 'अखिल 4' में एक्टर अखिल अक्किनेनी के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

: Smita Sharma

pooja hegdevedhika kumarlookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...