main page

सड़कों पर इस अंदाज में स्पाॅट हुई ऋतिक की हीरोइन, तस्वीरों में दिखा स्वैग

Updated 20 July, 2019 05:04:12 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ''मोहन जोदाड़ो'' से डेब्यू कर चुकी पूजा हेगड़े हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल में ही पूजा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहन जोदाड़ो' से डेब्यू कर चुकी पूजा हेगड़े हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल में ही पूजा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में पूजा आरेंज टाॅप और जींस में स्टनिंग लुक में दिखीं। इसके साथ खुले बाल,मिनिमल मेकअप और शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान पूजा ने बैग कैरी किया था। पैपराजी को देख 28 की पूजा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फैंस हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा ने ऋतिक के साथ 'मोहन जोदाड़ो' फिल्म के साथ डेब्यू किया था। इन दिनों पूजा हेगड़े एक्टर महेश बाबू के साथ 'महर्षि' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा पूजा जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी दिखेंगी। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

pooja hegdelatest pictureshrithik roshanswag lookBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...