main page

एयरपोर्ट पर पूजा हेगड़े की स्टाइलिश एंट्री, चलते हुए पेपराजी को यूं दिए पोज

Updated 19 September, 2020 03:43:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है तो वो चाहते हुए भी मीडिया कैमरे से बच नहीं पातीं। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनकी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है तो वो चाहते हुए भी मीडिया कैमरे से बच नहीं पातीं। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनकी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं। आईए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ने अपने लुक को काफी सिंपल और स्टाइलिश रखा हुआ है। इस दौरान पूजा मैरून क्रॉप टॉप और ऑफ व्हाइट पैंट में अट्रैक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। कोरोना से बचने के लिए एक्ट्रेस ने चेहरे पर प्रिंटेड मास्क लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

हाथों में ब्लैक पर्स कैरी करते हुए हसीना मीडिया के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो साल 2016 में पूजा ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस की आखिरी हिंदी फिल्म 'हाउसफुल 4' थी। ये फिल्म एक मल्टीस्टार फिल्म थी, जिसमें पूजा के किरदार को खूब सराहा गया था। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

pooja hegdespottedairportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...