main page

बिना ब्रा के SHIRT पहन लड़कियों को सेक्सी बनने के TIPS दे रही है पूनम पांडे

Updated 14 June, 2018 02:49:30 PM

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इंस्टा पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बार फिर से पूनम पांडे लड़कियों को बॉयफ्रेंड की शर्ट से हॉट ड्रेस बनाना सिखा रही हैं। पूमन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हे रहा है। इस वीडियो में लड़कियो को शर्ट से एक हॉट ड्रेस बनाना सीखा रही हैं। पूनम के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी पूनम लड़कियों को शर्ट से हॉट ड्रेस बनाना सिखा चुकी हैं। अक्सर ही उनके हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इंस्टा पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बार फिर से पूनम पांडे लड़कियों को बॉयफ्रेंड की शर्ट से हॉट ड्रेस बनाना सिखा रही हैं। पूमन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हे रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो में लड़कियो को शर्ट से एक हॉट ड्रेस बनाना सीखा रही हैं। पूनम के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी पूनम लड़कियों को शर्ट से हॉट ड्रेस बनाना सिखा चुकी हैं। अक्सर ही उनके हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

 

Bollywood Tadka


पिछले साल पूनम ने अपना एक एप भी लॉन्च किया था जिसे कुछ ही समय के भीतर गूगल ने प्ले स्टोर से हटा दिया था। पूनम की गिनती टॉप मोस्ट मॉडल्स में होती है। इसके साथ ही एक्ट्रेस पूनम पांडे जल्द ही अपने फैंस के लिए बेड टाइम स्टोरीज लेकर आ रही है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की है। 

 

 

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

 

:

poonam pandeybold video

loading...