main page

मुंबई से कानपुर..पूनम पांडे की तलाश..किसी ने कहा  2 फरवरी की सुबह तो कोई बोला 1 फरवरी की रात को हुआ निधन

Updated 03 February, 2024 12:56:32 PM

2 फरवरी की सुबह-सुबह आई बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के कथित निधन की खबर ने हर किसी को शॉक किया। कहा जा रहा है कि उनका निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ था। हर कोई अब तक यही सोच रहा है कि क्या ये खबर सच हैं। ये सब सोचना लाजमी है क्योंकि दो दिन पहले तक पब्लिक इवेंट में ग्लैमरस और हेल्दी दिख रहीं पूनम को अचानक सर्वाइकल कैंसर ने निगल लिया इसे लेकर यकीन कर पाना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा।


मुंबई: 2 फरवरी की सुबह-सुबह आई बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के कथित निधन की खबर ने हर किसी को शॉक किया। कहा जा रहा है कि उनका निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ था। हर कोई अब तक यही सोच रहा है कि क्या ये खबर सच हैं। ये सब सोचना लाजमी है क्योंकि दो दिन पहले तक पब्लिक इवेंट में ग्लैमरस और हेल्दी दिख रहीं पूनम को अचानक सर्वाइकल कैंसर ने निगल लिया इसे लेकर यकीन कर पाना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा।

Bollywood Tadka

 

 उनके मैनेजर ने पूनम के निधन की खबर को कन्फर्म किया है, लेकिन उनकी डेड बॉडी किस हॉस्पिटल में है इसे लेकर उनके पास कोई जवाब नहीं था। इतना ही नहीं पूनम पांडे के निधन की जानकारी देने वाली बहन का फोन बंद है। परिवार का कोई अता-पता नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस के कानपुर वाले घर में भी ताला लगा है। इन सबके बीच कई ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि पूनम पांडे जिंदा है। आइए डालते हैं उन पर एक नजर...

Bollywood Tadka

 

मौत की आधिकारिक पुष्टि क्यों नहीं हुई

वहीं पूनम पांडे के कथित निधन की खबर को लेकर तमाम तरह के सवाल लोगों के मन में उठ रहे हैं, जिसका जवाब न तो उनकी टीम की तरफ से और न ही उनके किसी परिवार वाले की तरफ से अब तक सामने आया है। पूनम के उस पोस्ट के बाद से जैसे उनसे जुड़े सभी कहीं गायब हैं। बताया गया कि उनका निधन उनके होमटाउन कानपुर में हुआ लेकिन जब मीडिया ने उनके पीआर से बात की तो उनके पास उस हॉस्पिटल का नाम नहीं था जहां वो हॉस्पिटलाइज हुईं थीं। न तो कहीं उनकी फैमिली नजर आ रही, न उनकी बॉडी और न ही उनसे जुड़ा कोई शख्स जो इस खबर को कन्फर्म और पुख्ता कर सके।

Bollywood Tadka

 

ड्राइवर ने बताया घटना से एक दिन पहले बांद्रा में थीं एक्ट्रेस

वहीं लोखंडवाला इलाके में जहां वो रहती हैं उनकी बिल्डिंग में रहने वाले लोगों तक की नहीं पता कि सच क्या है। बताया जा रहा है कि पूनम की बहन का फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। इन तमाम खबरों के बीच पूनम के ड्राइवर का भी बयान सामने आया। उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में बात की और कहा कि वो घटना से एक दिन पहले शाम तक बांद्रा वाले अपने फ्लैट में थीं और अचानक कहीं बाहर चली गईं।

Bollywood Tadka

 

कानपुर..मुंबई..कहां ली अंतिम सांस

इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि एक्ट्रेस को पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।जहां उन्होंने दम तोड़ दिया और इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उत्तर प्रदेश ले जाया गया है लेकिन इन खबरों पर पूनम के परिवार का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था। किसी ने कहा कि पूनम पांडे ने अपनी अंतिम सांस कानपुर में ली है।  

Bollywood Tadka
 

 

किसी ने कहा सुबह हुई मौत तो किसी ने बताया गुरुवार रात निधन

 

पूनम की एक दोस्त ने ये कहकर सबको हैरान कर दिया कि वह लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं। 2 फरवरी को सुबह 7 बजे कानपुर में उनका निधन हो गया जबकि उनकी टीम ने गुरुवार रात निधन की बात कही थी। इन सबके अलावा पूनम के कथित एक्स बॉयफ्रेंड बिपिन हेडेकर का बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ नहीं हुआ है।


इसी के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी काफी चर्चा में रहा है जिसमें वह खुद कहती दिख रहीं कि वो कुछ बहुत बड़ा करने वाली हैं। उन्होंने कहा था कि जब लोगों को लगता है कि ये लड़की सुधर रही है तब उन्हें सबको सरप्राइज करने में काफी मजा आता है। अब इस वीडियो को लोग इसी घटना से जोड़कर देख रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि कहीं यही सरप्राइज तो नहीं था!
 

Content Writer: Smita Sharma

Poonam PandeydeathActressfamilysisteruntraceablebody missingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...