main page

'साहो' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, श्रद्धा और प्रभास के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 06 July, 2019 02:20:23 AM

बाहुबली के बाद फैंस को प्रभास की फिल्म ''साहो'' का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया गया। अब इस फिल्म के पहले गाने का टीजर भी रिलीज किया गया है। ''साइको सैंया'' गाने का टाइटल है और इसे प्रभास और श्रद्धा पर फिल्माया गया है। ये टीजर इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। टीज़र में श्रद्धा कपूर और प्रभास के बीच केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है, जहाँ दोनों ब्लैक रंग की ड्रेस में डांस नंबर ''साइको सैयां'' पर थिरकते हुए नज़र आ रहे ....

मुंबईः बाहुबली के बाद फैंस को प्रभास की फिल्म 'साहो' का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया गया। अब इस फिल्म के पहले गाने का टीजर भी रिलीज किया गया है। 'साइको सैंया' गाने का टाइटल है और इसे प्रभास और श्रद्धा पर फिल्माया गया है।
Bollywood Tadka
ये टीजर इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। टीज़र में श्रद्धा कपूर और प्रभास के बीच केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है, जहाँ दोनों ब्लैक रंग की ड्रेस में डांस नंबर 'साइको सैयां' पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें इस गाने को तनिष्का बागजी ने कंपोज किया है और ध्वनि भानुशाली ने इसे आवाज दी है। अगर आपको भी पूरा गाना देखना है तो फुल सांग के लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा। फिल्म का पूरा गाना 8 जुलाई को रिलीज होगा। 

बता दें इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय, मुरली शर्मा और इवलिन शर्मा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.


 

: Pawan Insha

psycho saiyaansaahosaaho songprabhasshraddha kapoorteaserbollywoodbollywood newsbollywood latest newsbollywood khabarbollywood top newsbollywood masalabollywood updates

loading...