main page

प्रभास-दीपिका पादुकोण को मिला सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का साथ

09 October, 2020 01:03:38 PM

फिल्म प्रेमियों के बीच एक एपिक फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए , एक अनुभवी प्रोडक्शन हाउस, दूरदर्शी निर्देशक भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार और उल्लेखनीय स्टोरी की आवश्यकता होती है...

नई दिल्ली। फिल्म प्रेमियों के बीच एक एपिक फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए , एक अनुभवी प्रोडक्शन हाउस, दूरदर्शी निर्देशक भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार और उल्लेखनीय स्टोरी की आवश्यकता होती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए साउथ इंडियन फिल्म प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने यूनिवर्सल अपील के साथ अपनी आगामी मेगा बजट और बहुभाषी प्रोडक्शन के लिए महानायक अमिताभ बच्चन को  एक महत्वूर्ण भूमिका के लिए कास्ट किया है।

तेलगु सिनेमा लगाए चार चांद
इन 50 वर्षों में वैजयंती मूवीज ने भारतीय भाषाओं में कई यादगार फिल्में बनाकर तेलगु सिनेमा की महिमा में चार चांद लगाए हैं। उनकी पिछली पेशकश 'महानटी', लेजेंडरी अभिनेत्री सावित्री के जीवन पर आधारित थी जिसने कई राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय पुरस्कार  जीतें, और अब वैजयंती मूवीज़ के संस्थापक और  प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त के लिए उनका आगामी प्रोजेक्ट किसी सपने से कम नहीं।

श्री एनटीआर को लेकर कहा ये
प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त का मानना है कि स्वर्गीय लेजेंडरी  श्री एन टी आर श्री अमिताभ बच्चन के प्रशंसक थे और उन्होंने उनकी कुछ सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों के तेलुगु रीमेक में अभिनय किया था। श्री एनटीआर और मैंने उनकी लैंडमार्क फिल्म 'शोले ’ कई बार  देखी, जो एनटीआर के रामकृष्ण थिएटर में एक साल से अधिक समय तक चली थी। इतने सालों के बाद वैजयंती मूवीज़ के बैनर तले  भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ इस प्रतिष्ठित फिल्म में काम करना मेरे लिए बहुत ही गर्व और सौभाग्य की बात है।  श्री एन टी आर के साथ इस प्रोडक्शन हाउस ने अपनी सिनेमा यात्रा की शुरुआत की थी। इस प्रोडक्शन हाउस का नामकरण भी उन्होंने ही किया था।"

अमिताभ बच्चन का किया धन्यवाद
 निर्देशक नाग अश्विन का मानना है कि मैं खुद को भागयशाली और ब्लेस्ड मानता हूं कि बच्चन सर ने कई विकल्पों के बीच हमारी फिल्म का चयन किया। इस फिल्म में उनका फूल लेंथ किरदार होगा, और हमें विश्वास है कि यह किरदार लेजेंडरी अभिनेता के साथ पूरा न्याय करेगा।सह निर्माता स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त ने भी इस एसोसिएशन पर अपनी खुशी जाहिर की, जिन्होंने वैजयंती मूवीज़ और स्वप्ना सिनेमा की सिनेमेटिक वैल्यू बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Finally, a dream coming true... Sharing screen space with the legendary @amitabhbachchan Sir!🙏🏻🙏🏻🙏🏻 #NamaskaramBigB @deepikapadukone @nag_ashwin @swapnaduttchalasani @priyankacdutt @vyjayanthimovies #AshwiniDutt

अक्तू॰ 8, 2020 को 9:40अपराह्न PDT बजे को Prabhas (@actorprabhas) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नजर आएंगे ये सितारे
भारतीय सिनेमा के नामी कलाकार अमिताभ बच्चन,प्रभास, दीपिका पादुकोण, और सिनेमा के जादूगर नाग अश्विन के डायरेक्शन के साथ यह मूवी फिल्म प्रेमियों को अदभुत सिनेमा का अनुभव कराएगी। यह फिल्म 2022 में दुनिया भर में रिलीज के लिए निर्धारित है।


PrabhasDeepika PadukoneAmitabh BachchancinemagicVyjayanti Moviesप्रभासदीपिका पादुकोण
loading...