main page

दीवानगी: प्रभास के फैन ने लिखा सुसाइड नोट, बोला- 'अगर 'सलार' के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया तो आत्महत्या कर लूंगा'

Updated 16 May, 2022 04:03:53 PM

साउथ सुपरस्टार प्रभास की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ''बाहुबली'' सीरीज के हिट होने के बाद प्रभास की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। साउथ एक्टर्स की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। अब प्रभास के एक फैन ने जान देने की धमकी दी है। फैन का लिखा लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन ने धमकी प्रभास की अपकमिंग फिल्म ''सलार'' को लेकर दी है। फैन ने कहा अगर फिल्म ''सलार'' के बारे में कोई अपडेट नहीं दी तो अपनी जान दे दूंगा।

मुंबई. साउथ सुपरस्टार प्रभास की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। 'बाहुबली' सीरीज के हिट होने के बाद प्रभास की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। साउथ एक्टर्स की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। अब प्रभास के एक फैन ने जान देने की धमकी दी है। फैन का लिखा लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन ने धमकी प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सलार' को लेकर दी है। फैन ने कहा अगर फिल्म 'सलार' के बारे में कोई अपडेट नहीं दी तो अपनी जान दे दूंगा। 

Bollywood Tadka
फैन ने लेटर में लिखा- 'हम पहले ही दुखी और निराश हैं क्योंकि ऐसा ही 'साहो', 'राधे श्याम' और प्रभास की पहले की फिल्मों के साथ हुआ है। अगर हमें इस महीने 'सलार' की झलक नहीं दिखाई गई तो मैं निश्चित तौर पर आत्महत्या कर लूंगा। हमें 'सलार' की अपडेट्स चाहिए। डायरेक्टर प्रशांत नील ने कहा था कि वो सालार को लेकर जल्द अपडेट देंगे। लेकिन इस बात को महीनेभर से ज्यादा हो गया। अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया गया है।' फैन का ये सुसाइड लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें 'सलार' प्रभास के करियर की सबसे थ्रिलिंग और हिंसक फिल्म होगी। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, दिशा पाटनी और जगपति बाबू नजर आएंगे। फिल्म ने प्रशांत नील ने लिखा है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
Bollywood Tadka


prabhasfanthreatenssalaarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...