main page

'सालार पार्ट 1: सीजफायर' की बड़ी सफलता पर प्रभास के फैन्स ने चलाया #YeSaalSalaarKa ट्रेंड

Updated 25 December, 2023 05:05:06 PM

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास के साथ, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर ने वाकई में फैंस और दर्शकों के लिए एक बड़े उत्सव की भावना लाई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास के साथ, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर ने वाकई में फैंस और दर्शकों के लिए एक बड़े उत्सव की भावना लाई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है, शुक्रवार को वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 178.7 करोड़ की कमाई की है, जिससे एनिमल, पठान, जवान, लियो, जेलर, और मास्टर जैसी कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं। यह एकमात्र भारतीय फिल्म है जिसने ऐसा किया है। फिल्म का दूसरा दिन भी अच्छा रहा है, और अब तक ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 295.7 करोड़ की कमाई की है।

यह फिल्म न सिर्फ टिकट खिड़की पर जबरदस्त कमाई कर रही है बल्कि साल की सबसे बड़ी एंटरटेनर फिल्म भी  बनकर सामने आई है। ऐसे में फिल्म को न सिर्फ  प्रशंसकों और दर्शकों से, बल्कि आलोचकों से भी भरपूर प्यार और तारीफें मिल रही है, जिन्होंने फिल्म के क्राफ्ट और विजुअलिटी की ही सराहना नहीं की है  बल्कि प्रशांत नील और प्रभास के संयोजन की भी खूब सराहना की है।

सोशल मीडिया पर अपना उत्साह दिखाते हुए और साल की सबसे बड़ी फिल्म के लिए अपना प्यार दिखाते हुए, दर्शकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर #YeSaalSalaarKa लिखा है, जो ट्रेंड करना शुरू हो चूका है। यह प्रभास का स्टारडम, दर्शकों का प्यार और फिल्म की पकड़ ही है कि फिल्म ने 'साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर' का ताज अपने नाम कर लिया है।

ट्रेंड #YeSaalSalaarKa फिल्म के साथ अच्छा चल रहा है क्योंकि हर गुजरते दिन के साथ एक्शन से भरपूर ड्रामा ने इससे भी बड़ा स्कोर किया है।
पिछले दिन और ऊपर की ओर रुझान को देखते हुए, फिल्म धीमी होने के मूड में नहीं है।

निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी फिल्म बनाने में अपने कला को साबित किया है। वह दर्शकों की नस को पहचानते हैं और उन दर्शकों के स्वाद के हिसाब से फिल्म बनाई गई है। उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर केजीएफ फ्रेंचाइजी में उनका काम देखा गया है, लेकिन सालार तो बिना शक किसी भी पहलू में उनका सबसे बड़ा फिल्म है और इसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्म निर्माण की ऊंचाइयों को छू लिया है।

प्रभास की बात करें तो बाहुबली के बाद यह सबसे ज्यादा पसंद किये जाने स्टार अपने करियर के सबसे ऊंचे फॉर्म में हैं। सुपरस्टार ने फिल्म में अभिनेता और मास हीरो के अपने स्टेटस को संतुलित किया है और हर फ्रेम में चमकते नज़र आ रहे हैं।

सालार पार्ट 1: सीजफायर की अब जबरदस्त वैश्विक सफलता के साथ, फिल्म 'सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' की अगली कड़ी के लिए तैयार है। जिस तरह से प्रशांत नील ने फिल्म में खानसार की लार्जर दैन लाइफ एक्शन से भरपूर दुनिया को प्रस्तुत किया है, उसे हर तरफ से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली है।

होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1: युद्धविराम में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया था और अब यह सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

PrabhasYeSaalSalaarKatrendSalaar Part 1Ceasefire

loading...