main page

फिल्म 'राधे श्याम' के सेट पर टीम की मेहनत और लगन देख इम्प्रेस हुए प्रभास, मकर संक्रांति पर गिफ्ट कीं घड़ियां

Updated 18 January, 2021 04:07:16 PM

14 जनवरी बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में मकर संक्रांति का त्योहर मनाया। किसी ने इस दिन पतंग उड़ाई तो किसी ने तरह-तरह के पकवान खाए। वहीं सुपरस्टार प्रभास ने इस खास दिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम की टीम को स्पेशल गिफ्ट दिए। जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर जोरों से हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 जनवरी बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में मकर संक्रांति का त्योहर मनाया। किसी ने इस दिन पतंग उड़ाई तो किसी ने तरह-तरह के पकवान खाए। वहीं सुपरस्टार प्रभास ने इस खास दिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम की टीम को स्पेशल गिफ्ट दिए। जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर जोरों से हो रही है। 

Bollywood Tadka


दरअसल, फिल्म राधे श्याम के सेट पर प्रभास अपनी टीम की मेहनत और काम के प्रति लगन देखकर काफी खुश हुए। इससे खुश होकर एक्टर ने मकर संक्रांति पर टीम का खास गिफ्ट देने का फैसला किया और सभी मेंबर्स को टाइटन की घड़ियां गिफ्ट कीं। हालांकि एक्टर की ये टीम के प्रति महानता अब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो प्रभास इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म राधे श्याम की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं। फिल्म अपने अंतिम चरण में है और यह 30 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज हो सकती है।  

: suman prajapati

Prabhasgiftedwatchesteam‘Radhe Shyam’Makar SankrantiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...