main page

इन वजहों से हैं प्रभास भारत के सबसे बड़े स्टार

Updated 14 January, 2022 12:50:43 PM

एक अखिल भारतीय मेगास्टार, जिनकी लोकप्रियता पर कोई संदेह नहीं है, प्रभास एक ऐसे आइकन हैं जिनकी पहुंच हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जाती है। इन वजह से प्रभास आज देश के सबसे बड़े मेगास्टार हैं:

नई दिल्ली। एक अखिल भारतीय मेगास्टार, जिनकी लोकप्रियता पर कोई संदेह नहीं है, प्रभास एक ऐसे आइकन हैं जिनकी पहुंच हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जाती है। इन वजह से प्रभास आज देश के सबसे बड़े मेगास्टार हैं:

विदेश में लोकप्रियता - हाल ही में राधे श्याम से प्रभास की तस्वीरों ने जापान में आइकिया दूध की बोतलों पर अपना दमखम दिखाया था, एक ऐसा आइटम जो कुछ ही घंटों में बिक गया और यह द्वीप देश में उनके फैनडम के बारे में बहुत कुछ बयां करता है। 

राधे श्याम रिसेप्शन- द्विभाषी राधे श्याम के ट्रेलर को 24 घंटों में 57 मिलियन से अधिक बार देखा गया था और यहां तक ​​कि यह बाहुबली 2 के चार साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़कर अब तक का 'सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर' बन गया है। अगर इतना ही नहीं, तो राधे श्याम के एक गाने ने पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जबकि ट्रेलर इवेंट में देश भर से मेगास्टार के 40,000 से अधिक प्रशंसक शामिल हुए थे। 

सबसे अधिक फीस पाने वाले भारतीय स्टार - सिनेमा के इतिहास में, कभी भी एक साउथ स्टार इतनी आसानी से अन्य बाजारों में नहीं आया है, खासकर हिंदी भाषी बेल्ट में - ऐसे समय में जहां हिंदी फिल्म उद्योग केवल लोकप्रियता और स्टारडम का निर्धारण नहीं करता है। प्रभास ने आज देश में सबसे बड़े और सबसे अधिक फीस पाने वाले सुपरस्टार के रूप में उभरने वाले प्रमुख सेलिब्रिटी नामों को आगे बढ़ाया गया है। आदिपुरुष के लिए उनकी फीस बॉलीवुड के टॉप सितारों की फीस को पार करते हुए 150 करोड़ के करीब होने की अफवाह है। 

5 पैन इंडिया फिल्में- प्रभास ही एकमात्र ऐसे स्टार हैं जिनके पास 5 बड़ी पैन इंडिया फिल्में हैं। आदिपुरुष, राधे श्याम, सालार, स्पिरिट और प्रोजेक्ट के, के साथ अभिनेता के प्रोजेक्ट्स पर 1500 करोड़ से अधिक लगे है - जबकि कुछ मेगास्टार ट्राइड एंड टेस्टेड फ़ार्मुला को दोहराना पसंद करते है और एक ऐसे ज़ोन से चिपके रहते है जिसमें उन्हें सबसे अधिक प्यार मिलता है। लेकिन प्रभास ने फिल्मों के मिक्स्ड बैग के साथ मोल्ड को तोड़ने और नया ट्राय करने का विकल्प चुना, जिसमें मायथोलॉजी, एक्शन एंटरटेनर, रोम-कॉम से लेकर साइंस फिक्शन तक शामिल है। 

2024 तक है फुल पैक - मेगास्टार की फिल्मों के स्केल और मैग्नीट्यूड को देखते हुए, यह कहना सुरक्षित है कि प्रभास 2024 तक सबसे व्यस्त स्टार हैं। पैन इंडियन आइकन का शेड्यूल फुल पैक है जिसमें बैक टू बैक रिलीज़, प्रोमोशन्स और दीपिका पादुकोण के साथ उनकी फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित उनकी बहुप्रतीक्षित 25वीं फिल्म, स्पिरिट की शूटिंग शामिल है।


prabhasप्रभास
loading...