main page

शूटिंग छोड़ कैंसर से लड़ रहे फैन से मिलने पहुंचे प्रभास, प्यार से चूमा चेहरा और बिताया 1 घंटे का समय

18 April, 2021 10:27:35 AM

साउथ सुपरस्टार प्रभास ना केवल अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते हैं  बल्कि वह जब भी किसी जरूरतमंद को देखते हैं तो उनकी मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं। अगर कहा जाए कि आज के समय में प्रभास से ज्यादा विनम्र और दयालु स्टार कोई नहीं है तो शायद यह बात गलत न होगी। इस बात का सबूत तब देखने को मिला जब एक फैन ने उनसे गुजारिश क्या की, वे अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर उस फैन से मिलने हाॅस्पिटल पहुंच गए।

मुंबई:  साउथ सुपरस्टार प्रभास ना केवल अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते हैं  बल्कि वह जब भी किसी जरूरतमंद को देखते हैं तो उनकी मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं।

Bollywood Tadka

अगर कहा जाए कि आज के समय में प्रभास से ज्यादा विनम्र और दयालु स्टार कोई नहीं है तो शायद यह बात गलत न होगी। इस बात का सबूत तब देखने को मिला जब एक फैन ने उनसे गुजारिश क्या की, वे अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर उस फैन से मिलने हाॅस्पिटल पहुंच गए।

Bollywood Tadka

इस घटना का जिक्र हाल ही में बिजनेसमैन वेम्पा कासी राजू ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। वेम्पा कासी राजू  ने बताया कि प्रभास का एक 20 साल का फैन जोकि कैंसर की आखिरी स्टेज में था। उसकी आखिरी ख्वाहिश थी कि वो अपने पसंदीदा एक्टर प्रभास से जरूर मिले।

Bollywood Tadka

यह बात जब प्रभास को पता चली तो वो किसी भी तरह की देरी किए बिना फिल्म की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर अपने फैन से मिलने अस्पताल पहुंच गए और उसकी आखिरी ख्वाहिश पूरी की। एक घंटे के अंदर ही प्रभास उसके सामने खड़े थे। प्रभास ने प्यार से उसे चूमा और उसके साथ कम से कम एक घंटा बिताया। यहां प्रभास ने अपने फैन के साथ करीब एक घंटा बिताया था। राजू ने बताया कि यह लड़का कोई और नहीं बल्कि प्रभास का रिश्तेदार था। 

 

इतना ही नहीं प्रभास ने यहां तक कह दिया था कि उनका फैन जब भी उनसे मिलना चाहेगा वो उससे मिलने जरूर आएंगे।कहा जा रहा था कि लड़का दो घंटे से ज्यादा नहीं जी पाएगा लेकिन प्रभास से मिलने के बाद उनका फैन 10 दिन तक जीया था। प्रभास के काम की बात करें तो वह आदिपुरुष, राधे श्याम और सालार फिल्म में काम कर रहे हैं। 


prabhasleft shootingrushedhospitalmeet fanfightingcancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...