main page

प्रभास जल्दी ही अपनी 20वीं फिल्म में आएंगे नजर, फैन्स को फर्स्ट लुक का इंतजार!

Updated 14 April, 2020 03:33:08 PM

''बाहुबली'' स्टार प्रभास अपने विभिन्न प्रोजेक्ट्स से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। जल्दी ही प्रभास की 20वीं फिल्म रिलीज होने वाली है...

नई दिल्ली। प्रभास (Prabhas) एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने न केवल देश में बल्कि पूरी दुनिया में अपार लोकप्रियता हासिल की है! उन्होंने बाहुबली (Bahubali) के दो-भाग श्रृंखला में एक शानदार भूमिका निभाई है और पूरी दुनिया का ध्यान आकर्षित करते हुए कई पुरस्कार भी जीते हैं। अभिनेता ने अपनी फिल्मों में अभिनय के साथ विशाल और प्यार करने वाले प्रशंसकों की अनगिनत संख्या अपने नाम कर ली है।

 

अभिनेता के प्रशंसकों को प्रभास की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। उनके प्रशंसकों द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर हलचल देखने मिली जहां हर कोई उनकी नई फिल्म से अभिनेता का लुक देखने के लिए जिज्ञासु नजर आया। उनके फैंस ने कई हैशटैग का उपयोग करके अपनी उत्सुकता साझा की है।


प्रभास ने मनवाया अपनी एक्टिंग का लोहा
शुरूआत में हमें सोशल मीडिया पर उस वक्त फैन के बीच उत्साह देखने मिला था जब उन्होंने प्रेमपूर्वक अभिनेता की 20वीं फिल्म का नाम 'जान' रख दिया था और अब उनके फैंस प्रभास की 20वीं फिल्म से पहले लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास वास्तव में इस तरह की प्रशंसा और प्रेम के हकदार हैं क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में विभिन्न प्रकार की फिल्मों में अपना लोहा मनवाया है।


ये होगी अगली रिलीज
अभिनेता ने अपने सभी किरदार को धमाकेदार जुनून और जज्बे के साथ निभाया है, जो हमेशा स्क्रीन और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में सफल रहे हैं। प्रभास अपनी अगली 20वीं फिल्म के बाद नाग अश्विन के साथ अपनी अगली विश्वव्यापी रिलीज में नजर आएंगे।

: Chandan

PrabhasPrabhas upcoming filmsPrabhas filmsbahubaliप्रभास

loading...