main page

'एनिमल' के पोस्टर पर प्रभास का रिएक्शन, रणबीर कपूर की तारीफ में कही ये बात

Updated 02 January, 2023 05:12:26 PM

नए साल का आगाज हो चुका है और स्टार्स ने धमाकेदार अंदाज में इसका स्वागत किया। स्टार्स पूरी तरह से नए साल के जश्न में डूबे नजर आए। इस खास मौके पर मेकर्स ने एक्टर रणबीर कपूर की अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक शेयर कर उनके फैंस को खास तोहफा दिया। सभी रणबीर के लुक की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में जब साउथ सुपरस्टार प्रभास ने 'एनिमल' का पोस्टर देखा तो वह भी खुद को रणबीर की तारीफ करने से रोक नहीं पाए।

मुंबई. नए साल का आगाज हो चुका है और स्टार्स ने धमाकेदार अंदाज में इसका स्वागत किया। स्टार्स पूरी तरह से नए साल के जश्न में डूबे नजर आए। इस खास मौके पर मेकर्स ने एक्टर रणबीर कपूर की अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक शेयर कर उनके फैंस को खास तोहफा दिया। सभी रणबीर के लुक की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में जब साउथ सुपरस्टार प्रभास ने 'एनिमल' का पोस्टर देखा तो वह भी खुद को रणबीर की तारीफ करने से रोक नहीं पाए। 

Bollywood Tadka
प्रभास ने इंस्टाग्राम स्टोरी में 'एनिमल' का पोस्टर शेयर कर लिखा- 'संदीप रेड्डी वांगा, भूषण कुमार, सुपरस्टार रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और एनिमल की पूरी टीम को शुभकामनाएं।' फैंस एक्टर की स्टोरी को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
पोस्टर में रणबीर खून से लतपथ कुल्हाड़ी लिए नजर आ रहे हैं। एक्टर के कपड़ों और बॉडी पर भी खून लगा हुआ है। रणबीर सिगरेट जलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लंबे-लंबे बाल और फुल स्वैग के साथ रणबीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। ऐसे लुक में रणबीर को पहले कभी नहीं देखा गया है। इस फिल्म को लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें प्रभास का एनिमल के पोस्टर की तारीफ करना बनता था क्योंकि सुपरस्टार डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम कर कर रहे हैं। वह जल्द ही फिल्म 'स्प्रिट' में नजर आने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

prabhasreactionranbir kapooranimal lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...