main page

अंतिम यात्रा पर डायरेक्टरः घर से निकली प्रदीप सरकार की अर्थी, आखिरी विदाई देने शमशान घाट पहुंचे स्टार्स

Updated 24 March, 2023 04:54:26 PM

हिंदी-बंगाली फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है। वह 68 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वहीं अब वह अपने जीवन की अंतिम यात्रा पर निकल गए है। घर से दिवंगत की अर्थी उठ गई है और उन्हें संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से कई स्टार्स प्रदीप सरकार के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी-बंगाली फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है। वह 68 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वहीं अब वह अपने जीवन की अंतिम यात्रा पर निकल गए है। घर से दिवंगत की अर्थी उठ गई है और उन्हें संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से कई स्टार्स प्रदीप सरकार के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रदीप सरकार का पार्थीव शरीर कफन में नजर आ रहा है। उनकी अर्थी को फूलों से सजाया गया है और परिवारिक सदस्य उनकी अर्थी को टूटे हुए दिल से कंधा दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


मर्दानी की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म डायरेक्टर के अंतिम दर्शन के लिए शमशान पहुंची हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी दिवंगत एक्टर को अलविदा कहने पहुंची हैं।

Bollywood Tadka

 

उनके अलावा इंडस्ट्री से अन्य कई स्टार्स प्रदीप सरकार के आखिरी दर्शन के लिए पहुंचे हैं।
 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Pradeep Sarkarlast journeystarsDia MirzaRani Mukerjicrematoriumlast visitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...